Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

क्या ऋतिक कर रहे हैं करीब आने की कोश‍िश, सुजैन को गिफ्ट किया नया घर!

भले ही दोनों ने तलाक ले लिया, लेकिन अभी भी कई बार साथ नजर आने के अलावा वे एक दूसरे का बचाव करते भी दिखे. कंगना से संबंधि‍त विवाद पर सुजैन ने खुल कर ऋतिक का पक्ष लिया था.

ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या ऋतिक कर रहे हैं करीब आने की कोश‍िश, सुजैन को गिफ्ट किया नया घर!
बॉलीवुड में आए साल जोड़िया बनती हैं, तो कुछ टूटती हैं. जोड़ी बनने पर जहां उनके चहेतों को खुशी होती है, वहीं अगर कोई जोड़ी टूट जाती है, तो लाखों दिल भी टूटते हैं. ऐसी ही एक जोड़ी है ऋतिक और सुजैन की. दोनों को एक दूसरे से तलाक लिए तलाक लिए करीब दो साल हो गए हैं. लेकिन उनके फैन्स के मन में उनकी जोड़ी आज भी सलामत है. शायद यही वजह है कि दोनों एक दूसरे से अलग होकर भी अलग नहीं हुए. गाहे-बगाहे दोनों साथ दिख ही जाते हैं. 

भले ही दोनों ने तलाक ले लिया, लेकिन अभी भी कई बार साथ नजर आने के अलावा वे एक दूसरे का बचाव करते भी दिखे. कंगना से संबंधि‍त विवाद पर सुजैन ने खुल कर ऋतिक का पक्ष लिया था. अब सुनने में आया है कि ऋतिक ने सुजैन को एक नया घर गिफ्ट किया है. इस खबर के बाद से ही दोनों के फिर से एक होने की खबरों ने भी हवा पकड़ ली है. 

-----------------
चेतन भगत के वो पांच उपन्यास, जिन पर फिल्में बनीं...

'बाहुबली 2' की सक्सेस देख हैरत में फिल्म के डायरेक्टर, जानिए क्या बोले?
-----------------


मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक ने एक्स वाइफ सुजैन और बच्चों के लिए एक नया अपार्टमेंट खरीदा है. खबर के अुनसार यह अपार्टमेंट अपर जुहू इलाके में है, जो ऋतिक के घर से महज 15 मिनट की दूरी पर ही है. गौरतलब है कि जिस घर में सुजैन अब तक रह रही हैं वह अंधेरी में है और वह किराए का अपार्टमेंट है. सजैन जल्द ही अपने दो बेटों ऋहान और ऋदान के साथ इस घर में शिफ्ट होंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement