दो बच्‍चों की मां सेलिना जेटली फिर हुई जुड़वां बच्चों के साथ गर्भवती

सेलिना का कहना है कि वह उस वक्त चौंक गई थी जब उन्हें पता चला कि वह एक बार फिर से वह जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली हैं.

दो बच्‍चों की मां सेलिना जेटली फिर हुई जुड़वां बच्चों के साथ गर्भवती

अपने पति और बच्‍चों के साथ सेलीना जेटली.

नई दिल्‍ली:

फिल्‍मों से दूरी बना अपने परिवार में बिजी हो चुकी एक्‍ट्रेस सेलिना जेटली व उनके होटल व्यवसायी पति पीटर हाग के घर एक बार फिर से जुड़वां बच्चों का आगमन होने वाला है, जिनके इस साल अक्‍टूबर में जन्म लेने की संभावना है. 35 वर्षीय यह अभिनेत्री पहले से ही पांच साल के जुड़वां बच्चों विंस्टन और विराज की मां हैं. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार सेलिना का कहना है कि वह उस वक्त चौंक गई थी जब उन्हें पता चला कि वह एक बार फिर से वह जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली हैं.

सेलिना ने दुबई से फोन पर दिए एक विशेष साक्षात्कार में पीटीआई को बताया, 'डॉक्टर जब अल्ट्रासाउंड कर रहे थे और पीटर ने जब पूछा कि क्या इस बार भी जुड़वां बच्चे हैं तो डॉक्टर ने हां कहा और हम दोनों उस वक्त चौंक गये.' सेलिना और पीटर दोनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और दोनों माता-पिता की जिम्मेदारियों व चुनौतियों से अवगत हैं. बता दें कि सेलिना जल्द ही एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए भारत आने वाली है.

 
celina

सेलिना जेटली ने 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की थी.


बता दें कि सेलिना जेटली ने साल 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीता और वह 2001 में हुई मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में चौथे स्‍थान पर री थीं. सेलिना ने साल 2003 में आई फिल्‍म 'जानशीन' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह 'नो एंट्री', 'गोलमाल', 'टॉम डिक ऐंड हैरी' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी.

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com