NDTV Khabar

धरती पर उतरा था चांद, जब रीयल लाइफ में दुल्हन बनी थीं ये 5 टॉप एक्ट्रेस...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धरती पर उतरा था चांद, जब रीयल लाइफ में दुल्हन बनी थीं ये 5 टॉप एक्ट्रेस...
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने शादी की पहली सालगिरह मनाई. 30 अप्रैल को उनकी शादी को एक साल पूरा
हुआ. इस मौके पर जहां बिपाशा ने अपनी एक्टर पति करन सिंह ग्रोवर के साथ उनकी लाइफ की सुंदरता को बयां किया, तो हमें याद आया साल भर पहले इसी दिन बिपाशा की दुल्‍हन के लिबास में तस्‍वीरों से झलकती सुंदरता...

बिपाशा बॉलीवुड की बेहद सुंदर दुल्‍हनों में से एक हैं. इसी के साथ हमें याद आया बॉलीवुड की उन दूसरी दुल्‍हनों के नाम और चेहरे, जो अभी तक ताजा है हमारे और आपके ज़हन में. तो चलिए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड अदाकाराओं की उन तस्‍वीरों पर जब वे रील नहीं रीयल लाइफ में बनी थी दुल्‍हन...

बिपाशा और करन ने बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी. इस मौके पर बिपाशा ने सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइनर लहंगा पहना था.
 
bipasha karan
     
 
bipasha basu karan singh grover


ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को भी 10 साल हो गए हैं. 20 अप्रैल 2007 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के मौके पर दोनों ही बेहद खूबसूरत लगे थे.
 
 
aishwrya abhishek
 
 
aishwrya abhishek

शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की. दोनों की शादी को 8 साल हो गए हैं. शिल्पा की ये पहली और राज की दूसरी शादी है.
 
2


टिप्पणियां
प्रीति ज़िंटा ने 42 साल की उम्र में अपने से एक साल छोटे जीन गुडइनफ से शादी की. दोनों ने 2016 में गुपचुप तरीके से शादी की. शादी में प्रीति ज़िंटा ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ जोड़ा पहना था.
 
 
pr


करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 5 साल हो गए हैं. दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. शादी में करीना ने सैफ की मां का ट्रेडिशनल जोड़ा, तो  सैफ ने व्हाइट कलर का चूड़ीदार कुर्ता-पजामा पहना था.
 
kareena wedding gall

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement