आलिया भट्ट Turns 24, बॉलीवुड सितारों ने ट्विटर पर दी जन्मदिन की बधाई

आलिया भट्ट Turns 24, बॉलीवुड सितारों ने ट्विटर पर दी जन्मदिन की बधाई

आलिया भट्ट अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बुधवार को 24 साल की हो गई हैं. फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान के घर 15 मार्च 1993 को जन्मी आलिया आज बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं. पांच साल के अपने छोटे से करियर में अलग-अलग तरह की भूमिकाएं कर आलिया ने खुद को एक बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया है. शायद यही वजह है कि वह बॉलीवुड के कई सितारों की फेवरेट भी हैं. आलिया के जन्मदिन के मौके पर कई सितारों ने उन्हें ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी.

आलिया के पिता महेश भट्ट ने आलिया के बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो प्रिंसेस. तुम मेरी मास्टरपीस हो." इस तस्वीर में महेश भट्ट नन्ही आलिया को दुलारते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी री-ट्वीट करते हुए लिखा, "एक मिठास की पुड़िया."
 


वहीं आलिया को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले करण जौहर ने लिखा, “ऐसे ही चमकती रहो. जन्मदिन मुबारक हो आलिया भट्ट... तुम्हारे भाई-बहन तुम्हारा इंतजार कर रहे हैं. प्यार.”
 
आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने ट्वीट किया, “24 साल पहले तुम हमारी जिंदगी में आई और इसे अपनी चमक से भर दिया. जन्मदिन मुबारक हो.”
 
इनके अलावा शाहिद कपूर, हुमा कुरैशी, रणदीप हूडा, रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, सुशांत सिंह राजपूत, दिया मिर्जा, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और लेखक चेतन भगत ने आलिया को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी.
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 
आलिया भट्ट को हाईवे और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है. उन्हें हाईवे के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवॉर्ड और उड़ता पंजाब के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल चुका है.

आलिया भट्ट की अगली फिल्म अयान मुखर्जी की ड्रैगन होगी जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इसके बाद वह जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह के साथ काम करेंगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com