Budget
Hindi news home page

इस साल बॉलीवुड से दर्शकों को मिलेंगे कई सरप्राइज, दिखेंगे कई नए चेहरे

ईमेल करें
टिप्पणियां
इस साल बॉलीवुड से दर्शकों को मिलेंगे कई सरप्राइज, दिखेंगे कई नए चेहरे

हर्षवर्द्धन कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई: वर्ष 2016 में बॉलीवुड से दर्शकों को कई सरप्राइज मिलने वाले हैं, क्योंकि कई स्टारों के बच्चों सहित अन्य नए चेहरे अपना कॅरियर शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं।

अनिल कपूर के बेटे हषर्वर्धन, दिलीप कुमार-सायरा बानो की करीबी रिश्तेदार सायशा सहगल और फिल्मकार जेपी दत्ता की बेटी निधि बॉलीवुड में कदम रखेंगे।

अभिनेत्री सोनम कपूर के भाई हषर्वर्धन अपने कॅरियर की शुरूआत निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की प्रेम कहानी ‘मिर्जिया’ से करेंगे। इससे पहले वह फिल्मकार अनुराग कश्यप के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं। इस फिल्म में एक और नया चेहरा सैयामी खेर भी होंगी। वह गुजरे जमाने की अभिनेत्री उषा किरण की पोती और तन्‍वी आज़मी की भतीजी हैं। मिस इंडिया रह चुकी सैयामी ने पहले तेलुगू फिल्म ‘रे’ में काम किया है।

अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण जैसी अदाकाराओं के कॅरियर को अच्छी शुरूआत देने वाले शाहरुख खान ‘फैन’ और ‘रईस’ में तीन नए चेहरों के साथ दिखेंगे।

पाकिस्तान के मनोरंजन उद्योग का जाना-माना चेहरा माहिरा खान बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरूआत करेंगी। वह ‘रईस’ में काम कर रही हैं।

मनीष शर्मा की 'फैन’ में 50 वर्षीय अभिनेता शाहरूख नवोदित वालुस्चा डिसूजा और श्रेया पिलगांवकर के साथ काम करेंगे। श्रेया मराठी फिल्मों के अभिनेता सचिन पिलगांवकर की बेटी हैं। पाकिस्तान की एक अन्य अदाकारा मावरा हुसैन ‘सनम तेरी कसम’ से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माएंगी। वह एक वीजे हैं और ‘आहिस्ता आहिस्ता’ और ‘निखर गए गुलाब सारे’ जैसे टीवी कार्यक्रमों में अभिनय कर चुकी हैं। सायशा सहगल दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘शिवाय’ में अजय देवगन के साथ दिखेंगी। वह तेलुगू फिल्म ‘अखिल : द पावर ऑफ जुआ’ में अदाकारी कर चुकी हैं।

दिग्गज फिल्मकार जेपी दत्ता और गुजरे जमाने की अदाकारा बिंदिया गोस्वामी की बेटी निधि ‘जी भर के जी ले’ से अपने कॅरियर की शुरूआत करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजित सोढी होंगे जो पुराने जमाने की अन्य अभिनेत्री नफीसा अली के बेटे हैं।

फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर की अगली फिल्म ‘मोहन जोदड़ो’ में सौंदर्य प्रतियोगिता की प्रतियोगी पूजा हेगड़े रितिक रोशन के साथ बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरूआत करेंगी।

इसके अलावा, जानेमाने पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ अभिषेक चौबे की ‘उडता पंजाब’ में करीना कपूर खान के साथ पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखेंगे।

अभिनेता आयुष्‍मान खुराना के भाई अपारशक्ति आमिर खान की ‘दंगल’ में दिखेंगे, जबकि रितिका सिंह आर माधवन के साथ आगमी द्विभाषी खेल ड्रामा ‘साला खडूस’ से बॉलीवुड में कदम रखेंगी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement