यह ख़बर 30 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बॉलीवुड में 'सैंडी' पीड़ितों के लिए प्रार्थना

खास बातें

  • बॉलीवुड ने अमेरिका में आए विनाशकारी तूफान 'हरिकेन सैंडी' से प्रभावित लोगों के लिए अपनी चिंताएं व्यक्त की है। अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु जैसी हस्तियों ने लोगों की सलामती की दुआएं भी की हैं।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड ने अमेरिका में आए विनाशकारी तूफान 'हरिकेन सैंडी' से प्रभावित लोगों के लिए अपनी चिंताएं व्यक्त की है। अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु जैसी हस्तियों ने लोगों की सलामती की दुआएं भी की हैं।

यह तूफान सोमवार तड़के अमेरिका के पूर्वी तट पर पहुंचा और इसने आसपास के शहरों को अपनी चपेट में ले लिया।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, तूफान 'सैंडी' चिंता का बड़ा विषय है..उपग्रह तस्वीरें काफी डरावनी लग रही हैं। हर कोई सुरक्षित रहे!

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, मान लीजिए न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरनी हो! सैंडी को वहां से चले जाना चाहिए!! आशा है कि वहां सब अच्छे होंगे। सतर्क रहें।

अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, मैं अमेरिका में हर किसी की सुरक्षा और भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं। भगवान शिव आपको हर तरह के खतरे से बचाएं। ओम नम: शिवाय।

बिपाशा बसु ने लिखा, कभी-कभी प्रकृति मां अपना क्रोध दिखाती है। तूफान 'सैंडी' चिंता का बड़ा विषय है। मैं प्रार्थना कर रही हूं।

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा, 'सैंडी' के बारे में मिली ताजा जानकारी से काफी उदास महसूस कर रहा हूं। मैं अमेरिका के लोगों के लिए प्रार्थना करता हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनके अलावा अन्य कलाकारों में आर माधवन, आयुष्मान खुराना, संजय गुप्ता, निखिल आडवाणी, सलीम मर्चेट, नेहा धूपिया, नर्गिस फाखरी, कुणाल कोहली, विशाल डडलानी ने भी तूफान पीड़ितों के लिए दुआएं की है।