जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' का ट्रेलर लॉन्च

मुंबई:

फिल्मकार ज़ोया अख्तर की नई फिल्म 'दिल धड़कने दो' का सितारों से सजा चमचमाता ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस मौके पर जोया अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, रनवीर सिंह, फरहान अख्तर और अनुष्का शर्मा के अलावा अनिल कपूर और शिफाली शाह मौजूद थे।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर प्रियंका ने कहा, मैं फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। फिल्म में लोग मुझे एक दम नए लुक में देखेंगे। फिल्म 'दिल धड़कने दो' में मुख्य रोल निभा रहे रनवीर सिंह ने कहा, जोया अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जानी जाती हैं। मैं उनके साथ काम करने का मौका ढूंढ रहा था।
 
ज़ोया और रीमा कागती ने इससे पहले 2009 में 'लक बाई चांस' और 2011 में 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा' जैसी फिल्में बनाईं।  अनिल कपूर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, यह दर्शकों पर है उन्हें यह फिल्म कैसी लगती है। अपनी तरफ से मैं यह सकता हूं कि मैं यह फिल्म करके बहुत खुश हूं।

इस फिल्म के ट्रेलर की बॉलीवुड हस्तियां भी बहुत तारीफ कर रही हैं।‘लक बाय चांस’में जोया के साथ काम कर चुके ऋषि कूपर ने ‘दिल धड़काने दो’के ट्रेलर की तारीफ करते हुए कहा, अच्छा काम किया है जोया। आपका ट्रेलर आने वाले तूफान की सूचना देता है। सभी अच्छे दिखते हैं, विशेषकर अनिल कपूर। वह शानदार दिखते हैं।’’फिल्म निर्माता करण जौहर ने ट्विटर पर कहा, काफी आमोद-प्रमोद है।’’ अभिनेत्री श्रीदेवी ने कहा कि ‘दिल धड़कने दो’का ट्रेलर देखा। इसमें पूर्ण मनोरंजन है। पूरी तरह मंत्रमुग्धकारी। ‘दिल धड़कने दो’5 जून को रिलीज होगी।

(इनपुट्स एजेंसी से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com