NDTV Khabar

ऋतिक रोशन मामले में मुझे 'बड़े लोगों' ने चुप रहने की धमकी दी थीः कंगना रनौत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन मामले में मुझे 'बड़े लोगों' ने चुप रहने की धमकी दी थीः कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म 'रंगून' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

नई दिल्ली:

साल 2016 के ज्यादातर महीने ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चले लम्बे कानूनी विवाद के नाम रहे. अब कंगना का कहना है कि उस विवाद के दौरान बॉलीवुड के कई बड़े लोगों ने उन्हें धमकाया था और कहा थी कि वह इस मामले में चुप रहें. हालांकि कंगना ने यह भी कहा कि यह मामला अब पूरी तरह से खत्म हो चुका है. कंगना ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, "मुझे बड़े लोगों के घर में बुलाया जाता था. मुझसे कहा जाता था कि मैंने अपना मुंह खोला तो मैं खत्म हो जाऊंगी. पर अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अब वह किस्सा मेरे लिए खत्म हो चुका है."

साल 2016 की शुरुआत में कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन को 'सिली एक्स' कहकर संबोधित किया था जिससे ऋतिक नाराज हो गए और उन्हें लीगल नोटिस भेजकर सार्वजनिक मंच पर माफी मांगने को कहा. यह विवाद साल भर चला, ऋतिक ने एक अन्य लीगल नोटिस भेजकर ऋतिक पर अपनी प्राइवेट तस्वीरें सर्कुलेट करने का आरोप लगाया. कंगना ने पीटीआई से कहा, "मैंने उस दौर को भी झेला है पर इससे मैं डरी नहीं क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया था."

ऋतिक और कंगना ने 'काइट्स' और 'कृष 3' में साथ काम किया है, कंगना का कहना है कि उन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया है वहीं ऋतिक इस बात से इनकार करते हैं. ऋतिक ने मुंबई पुलिस के साइबर सेल में भी एक कम्प्लेन किया था कि कोई उनके नाम पर कंगना को मेल कर रहा था. वहीं कंगना का कहना था कि वह ऋतिक ही थे.


टिप्पणियां

भले ही कंगना ने पीटीआई से कहा हो कि उनके लिए सब खत्म हो चुका है लेकिन हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक का एक बार फिर जिक्र किया था. कंगना के 'रंगून' को-स्टार शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना मन में ही काफी कुछ सोच लेती हैं. इस पर बात करते हुए कंगना ने पिंकविला से कहा, "उन्हें यह लाइन ऋतिक ने सिखाई होगी"

कंगना की आगामी फिल्म 'रंगून' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी 40 के दशक में हुई घटनाओं पर आधारित है जिसमें कंगना अभिनेत्री मिस जूलिया की भूमिका निभा रही हैं. इसमें कंगना, शाहिद और सैफ अली खान के बीच लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पाकिस्तान, बांग्लादेश के मुस्लिम घुसपैठियों को निकालने के लिए केंद्र सरकार को समर्थन देंगे : राज ठाकरे

Advertisement