'बॉम्बे वेलवेट' को 3 कट के साथ मिला 'UA सर्टिफिकेट'

'बॉम्बे वेलवेट' को 3 कट के साथ मिला 'UA सर्टिफिकेट'

मुंबई:

निर्देशक अनुराग कश्यप की बहुचर्चित फ़िल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के लिए ख़ुशी की खबर है और वो ये कि इस फ़िल्म को सेंसर बोर्ड की रेवाइजिंग कमेटी की तरफ़ से 'यूए सिर्टिफिकेट' मिला है, जिसकी तलाश थी। हां सेंसर की रेवाइजिंग कमेटी ने कुछ कट्स के आदेश ज़रूर दिए हैं।

रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की पीरियड ड्रामा को पहले सेंसर बोर्ड ने 'ए सर्टिफिकेट' देने को कहा था, क्योंकि फ़िल्म में काफी एक्शन, गालियां और अनुष्का और रणबीर के बीच कई चुम्बन के दृश्य हैं। मगर 'बॉम्बे वेलवेट' की टीम को 'ए सेर्टिफिकेट' से ऐतराज़ था, क्योंकि फ़िल्म के पीछे न सिर्फ बड़े नाम जुड़े हैं बल्कि 80 करोड़ से भी ज़्यादा का बजट लगा हुआ है।

'ए सर्टिफिकेट' मिलने की वजह से 18 साल से कम आयु के दर्शक फ़िल्म को नहीं देख पाते। लिहाज़ा अनुराग कश्यप ने सेंसर बोर्ड के फैसले को चुनौती देते हुए सेंसर की रेवाइजिंग कमेटी के पास फ़िल्म को भेजा।

सेंसर की रेवाइजिंग कमेटी ने 'बॉम्बे वेलवेट' को तीन कट्स के आदेश दिए हैं साथ ही दो गालियों की आवाज़ को दबाने के लिए कहा है। रणबीर और अनुष्का के चुम्बन दृश्यों को भी कम करने के लिए कहा गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि अनुराग को थोड़ा नागवार गुज़रा है, मगर इनके पास कोई चारा नहीं है, क्योंकि रणबीर कपूर और अनुराग कश्यप की साख़ के साथ-साथ निर्माता के 80 करोड़ रुपये भी दांव पर लगे हैं।