NDTV Khabar

'बोरिवली का ब्रूस ली' से जल्‍द ही बड़े पर्दे पर कमबैक को तैयार हैं आयशा टाकिया

आयशा ने कहा, 'बोरिवली का ब्रूस ली' 70 प्रतिशत पूरी हो गई है. यह बहुत 'क्यूट' फिल्म है, जैसा कि इसका नाम है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बोरिवली का ब्रूस ली' से जल्‍द ही बड़े पर्दे पर कमबैक को तैयार हैं आयशा टाकिया
नई दिल्‍ली: आयशा टाकिया ने कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म 'बोरिवली का ब्रूस ली' की शूटिंग 70 प्रतिशत पूरी हो गई है. अभिनेत्री इस समय अपने नए वीडियो गाने 'जिंदगी तुझसे क्या करें शिकवे' के प्रचार में व्यस्त हैं. 'बोरिवली का ब्रूस ली' के साथ आयशा फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं. आयशा ने सोमवार को एक साक्षात्कार के दौरान कहा, 'बोरिवली का ब्रूस ली' 70 प्रतिशत पूरी हो गई है. यह बहुत 'क्यूट' फिल्म है, जैसा कि इसका नाम है. यह एक मनोरंजक फिल्म है, जिसमें कुंग फू भी शामिल है. इसका विषय काफी दिलचस्प है. फिल्मों में वापसी के लिए यह बहुत अच्छी फिल्म है और मैं इसे लेकर रोमांचित हूं.'

आयशा ने शादी और मां बनने के बाद फिल्मों से कुछ समय का अवकाश लिया था. गाने के वीडियो के साथ वह अपनी वापसी कर रही हैं. अपने नए वीडियो गाने पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनका यह वीडियो बहुत अलग है और सामान्य वीडियो गानों की तरह नहीं है. उन्होंने कहा, 'मैं अच्छा महसूस कर रही हूं कि मेरे गाने को दर्शकों की प्रशंसा मिल रही है. हम पांच मिनट की फिल्म की तरह वीडियो बनाने की सोच रहे थे जोकि एक अलग कहानी कहे."
 

'वांटेड' फिल्म की अभिनेत्री ने कहा, 'यह सामान्य वीडियो नहीं है, जहां लड़का-लड़की मिलते हैं और समुद्र के किनारे प्यार करते हैं. यह वास्तव में सामाजिक संदेश के साथ दिल को झकझोरने वाला वीडियो है.' 'जिंदगी तुझसे क्या करें शिकवे' एल्बम 'जिंदगी ये जिंदगी' का हिस्सा है. इसे अमित मिश्रा ने आवाज दी है. संगीत राज आशू का है और इसे मुरली अग्रवाल ने लिखा है.
 

बता दें कि पिछले दिनों आयशा टाकिया अपने एक फोटो के चलते चर्चाओं में आ गईं. मीडिया में इस फोटो के आते ही लोगों ने आयशा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल इस फोटो में आयशा बेहद अलग लग रही थीं और लोगों ने आयशा को चेहरे की सर्जरी कराने के लिए ट्रोल किया था. हालांकि मुंबई मिरर की खबर के अनुसार आयशा टाकिया ने सर्जरी की खबरों को 'बकवास' बताया है. आयशा टाकिया फरवरी में मुंबई के एक रेस्‍तरां के लॉन्‍च पर पहुंची. इस लॉन्‍च पर दिखा आयशा का लुक चर्चा का विषय बन गया.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement