'मिस टनकपुर...' के निर्देशक विनोद कापड़ी के सिर पर 51 भैंसों का इनाम

'मिस टनकपुर...' के निर्देशक विनोद कापड़ी के सिर पर 51 भैंसों का इनाम

फिल्म का एक दृश्य

मुंबई:

फिल्‍म 'मिस टनकपुर हाजिर हो' विवादों में घिर गई है। उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के भैंसी गांव की खाप पंचायत ने फरमान सुनाया है कि जो भी इस फिल्म के निर्देशक विनोद कापड़ी का सिर कलम करेगा, उसे 51 भैंसे इनाम के तौर पर दी जाएंगी।

फिल्‍म का ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है, जिसके बाद से यह विवादों में है। वहीं निर्देशक विनोद कापड़ी का कहना है कि बुधवार देर शाम तीन लोग मुंबई स्थित उनके स्टूडियो आए थे, जिसे लेकर वह चिंतित है।
   
'मिस टनकपुर हाजिर हो..' से बॉलीवुड फिल्मों में बतौर निर्देशक शुरुआत कर रहे कापड़ी कहते हैं, 'शुरू में मैंने इसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन अब मैंन पुलिस से शिकायत की है।'

वहीं इस बाबत खाप पंचायत का कहना है कि फिल्‍म में पंचायत का अपमान किया गया है। उन्होंने फिल्‍म के कई दृश्यों पर आपत्ति जताई है।

यह फिल्‍म आगामी 26 जून को रिलीज होने वाली हैं, लेकिन पंचायत का कहना है फिल्‍म को वे किसी भी थियेटर में इसे रिलीज नहीं होने देंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्‍म की कहानी एक भैंस के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें हरियाणा के एक गांव की लव स्टोरी को फिल्माया गया है। फिल्म में कलाकार अन्नू कपूर, ओमपुरी, राहुल बग्गा, रविकिशन और संजय मिश्रा ने अभिनय किया है।