क्या अक्षय की 'टॉयलेट...' की कमाई की स्‍पीड धीमी कर पाएंगी 'बरेली की बर्फी'?

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की बढ़ती कमाई का असर शुक्रवार को रिलीज होने वाली दोनों फिल्मों पर पड़ सकता है.

क्या अक्षय की 'टॉयलेट...' की कमाई की स्‍पीड धीमी कर पाएंगी 'बरेली की बर्फी'?

'बरेली की बर्फी' में कृति सेनन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना लीड रोल निभा रहे हैं.

खास बातें

  • 6 दिनों में 90 करोड़ कमा चुकी अक्षय कुमार की 'टॉयलेट'
  • शुक्रवार को रिलीज होगी 'बरेली की बर्फी' और 'पार्टिशन 1947'
  • दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर असर डालेगी 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए बॉक्सऑफिस पर तेज रफ्तार से दौड़ रही है. ठीक अक्षय कुमार के करियर की तरह यह फिल्म भी सफलता की ओर बढ़ रही है. 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को दर्शकों ने काफी पसंद किया है, इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन में देखने को मिला रहा है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने Instagram पर लहराया दुपट्टा तो हो गया हंगामा 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, बुधवार को 6.50 करोड़ की कमाई के साथ यह फिल्म अब तक 89.95 करोड़ रु. का बेहतरीन कलेक्शन कर चुकी है. वीकडे होने के बावजूद फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई की है. वैसे, अक्षय की इस फिल्म की सक्सेस आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म 'बरेली की बर्फी' के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है.

बॉक्सऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिस रफ्तार से 'टॉयलेट' कमाई कर रही है, उसका सीधा असर शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म 'बरेली की बर्फी' पर पड़ सकता है. शुक्रवार को दो फिल्में (बरेली की बर्फी और पार्टिशन 1947) रिलीज होने वाली है. 'बरेली की बर्फी' के मुकाबले 'पार्टिशन 1947' को कम दर्शक मिलने की उम्मीद है. लेकिन 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' दोनों ही फिल्म के कलेक्शन पर असर डालेगी.

हालांकि, 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की तरह 'बरेली की बर्फी' भी देसी फिल्म है. फिल्म को 'दंगल' फेम डायरेक्टर नितेश कुमार ने लिखा है, जबकि इसके निर्देशन की कमान उनकी पत्नी अश्वनी अय्यर से संभाली है. कृति सेनन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना की तिकड़ी पहली बार दर्शकों के सामने होगी. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि 'बरेली की बर्फी' अपनी मिठास फैलाने में कितनी कामयाब होती है. 

ये भी पढ़ें: Forbes: टॉप-10 लिस्ट से बाहर हुईं दीपिका पादुकोण, सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस बनीं ये...
 
toilet ek prem katha
भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार.

ये भी पढ़ें: सलमान ने इस मामले में आमिर, शाहरुख और अक्षय को पीछे छोड़ा

डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की डेब्यू फिल्म है. फिल्म में खुले में शौच की समस्या को उठाया गया है. अक्षय के साथ लीड में भूमि पेडनेकर है जबकि दिव्येंदु शर्मा और सुधीर पांडेय ने भी जबरदस्त काम किया है. 

सूत्र बताते हैं कि फिल्म का बजट लगभग 22 करोड़ रु. है. फिल्म अपनी लागत दो दिन में ही निकाल चुकी है. यह भी बताया गया है कि फिल्म के प्रॉफिट में अक्षय कुमार 80 फीसदी का हिस्सा है. इस तरह अक्षय की पांचों उंगलियां घी में हैं.



'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' खुले में शौच की समस्या को लेकर है और अक्षय कुमार की इस फिल्म में सामाजिक संदेश को मनोरंजन के साथ काफी अच्छे ढंग से पेश किया गया है. कहानी केशव और जया की है. केशव के घर में शौचालय नहीं है और जया खुले में शौच नहीं जा सकती. इसी को लेकर पूरी कहानी केंद्रित है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com