NDTV Khabar

Box Office Collection: अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' ने दो दिन में की 30 करोड़ की कमाई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection: अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' ने दो दिन में की 30 करोड़ की कमाई

इस शुक्रवार को रिलीज हुई है अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2'.

खास बातें

  1. इस शुक्रवार को रिलीज हुई है अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2'.
  2. फिल्म ने पहले दिन 13 करोड़ और दूसरे दिन 17 करोड़ का कारोबार किया.
  3. तरण आदर्श ने जताई रविवार को और अधिक कारोबार की संभावना.
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
अभिनेता अक्षय कुमार की कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' ने दो दिनों में 30 करोड़ की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि फिल्म ने शुक्रवार को 13.20 करोड़ और शनिवार को 17.31 करोड़ का कारोबार किया, इस तरह से फिल्म ने दो दिनों में 30. 51 करोड़ की कमाई कर ली है. तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में यह भी संभावना जताई है कि फिल्म रविवार को और अधिक कारोबार कर सकती है.

'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय कुमार जॉली मिश्रा नाम के एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं जो क्रिमिनल लॉ में बड़ा नाम कमाना चाहता है. हुमा कुरैशी जॉली की पत्नी पुष्पा पांडे की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में अनु कपूर एक भ्रष्ट और ताकतवर वकील की भूमिका में हैं जबकि सौरभ शुक्ला जस्टिस सुरेंद्रलाल त्रिपाठी के किरदार में नजर आ रहे हैं, वहीं कुमुद मिश्रा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं. यहां पढ़ें तरण आदर्श का ट्वीटः
 
'जॉली एलएलबी 2' को साल 2013 में आई अरशद वारसी और अमृता राव की फिल्म 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल कहा जा रहा है, हालांकि फिल्म के रिव्यू में प्रशांत शिशौदिया ने लिखा है कि दोनों फिल्मों की कहानी का एक दूसरे से कोई लेना देना नहीं है, कलाकार और कहानी सब अलग हैं. केवल दोनों फिल्मों का नाम एक जैसा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement