बॉक्सऑफिस पर अजय देवगन की 'बादशाहो' ने दिखाया दम, जानें दूसरे दिन की कमाई

शुरुआती दो दिनों में 'बादशाहो' ने 27.63 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है.

बॉक्सऑफिस पर अजय देवगन की 'बादशाहो' ने दिखाया दम, जानें दूसरे दिन की कमाई

'बादशाहो' का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है.

खास बातें

  • शनिवार को 'बादशाहो' के खाते में आए 15.60 करोड़ रु.
  • दो दिनों में 27.63 करोड़ कमा चुकी अजय देवगन की फिल्म
  • रविवार को भी कलेक्शन में इजाफे की उम्मीद
मुंबई:

शुक्रवार को रिलीज हुई मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'बादशाहो' बॉक्‍स ऑफिस पर तेजी से दौड़ रही है. फिल्म ने दूसरे दिन 15.60 करोड़ रु. की जबरदस्त कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शुरुआती दो दिनों में 'बादशाहो' का कलेक्शन 27.63 करोड़ रु. पहुंच गया है. फिल्म को ईद के त्यौहार का जबरदस्त फायदा मिला है. शुक्रवार को 'बादशाहो' के खाते में 12.03 करोड़ आए थे. वहीं, शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में साढे 3 करोड़ से ज्यादा का इजाफा देखने को मिला. उम्मीद की जा रही है कि रविवार को भी फिल्म अच्छा बिजनेस करने में कामयाब होगी. 


ये भी पढ़ें: 'दंगल' गर्ल ने आमिर खान की बेटी के साथ मनाई बकरीद, तस्वीरों में दिखी खास बॉन्डिंग

बता दें कि 'बादशाहो' ने अजय देवगन को मुस्‍कुराने की एक वजह दे दी है. उनकी पिछली फिल्में 'शिवाय', 'दृष्यम' और 'एक्शन जैक्सन' के मुकाबले 'बादशाहो' ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की है.



शुक्रवार को निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहो' को आर. एस प्रसन्ना की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' से टकराना पड़ा. हालांकि, फिल्‍म क्रिट‍िक्‍स से आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' को 'बादशाहो' से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं, लेकिन फिर भी कमाई के मामले में 'बादशाहो' ने बाजी मारी है. मिलन लूथरिया की 'बादशाहो' में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्‍ता, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com