Box Office: 100 करोड़ के पार पहुंची ऋतिक रोशन की 'काबिल' की कमाई

Box Office: 100 करोड़ के पार पहुंची ऋतिक रोशन की 'काबिल' की कमाई

ऋतिक रोशन की 'काबिल' ने 11 दिनों में कमाए 106 करोड़ रुपये.

नई दिल्ली:

पहले हफ्ते में शाहरुख खान की 'रईस' के मुकाबले कमजोर शुरुआत करने वाली ऋतिक रोशन की 'काबिल' 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने 11 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 106.2 करोड़ का कारोबार कर लिया है. फिल्म 25 जनवरी को 'रईस' के साथ रिलीज हुई थी, फिल्म ने शनिवार को 9.22 करोड़ रुपये का कारोबार किया. संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी रिवेंज ड्रामा फिल्म में यामी गौतम, रोहित रॉय और रॉनित रॉय ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों पर लगा बैन हटने के बाद 'काबिल' वहां रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनी. फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम ने दृष्टिहीन जोड़े की भूमिका निभाई है, वहीं रोहित और रॉनित फिल्म के मुख्य विलेन हैं. फिल्म में यामी और ऋतिक की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है. 'काबिल' का निर्माण ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने किया है, 50 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने अब तक 56 करोड़ का मुनाफा कमा लिया है.

राकेश रोशन शुरुआत में स्क्रीन के बंटवारे को लेकर नाराज थे क्योंकि रिलीज से पहले दोनों फिल्मों को 50-50 प्रतिशत स्क्रीन देने की बात हुई थी लेकिन रिलीज होने पर 'रईस' को 60 प्रतिशत और 'काबिल' को 50 प्रतिशत स्क्रीन ही दी गई. हालांकि बाद में राकेश ने अपनी फिल्म के साथ-साथ 'रईस' की भी तारीफ की थी और वह अपनी फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं और उन्होंने दर्शकों और फिल्म की टीम के साथ 'काबिल' की सफलता का जश्न मनाने की बात भी कही है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com