Box Office: ऋतिक रोशन की 'काबिल' ने तीन दिन में की 38.87 करोड़ की कमाई

Box Office: ऋतिक रोशन की 'काबिल' ने तीन दिन में की 38.87 करोड़ की कमाई

'काबिल' में ऋतिक रोशन और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में हैं.

नई दिल्ली:

इस सप्ताह ऋतिक रोशन की 'काबिल' और शाहरुख खान की 'रईस' के बीच बॉक्स ऑफिस पर सीधी टक्कर है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट पर जानकारी दी कि 'काबिल' ने तीन दिनों में 38.87 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन 10.43 करोड़, दूसरे दिन 18.67 करोड़ और तीसरे दिन 9.77 करोड़ का कारोबार किया है. तरण आदर्श के अनुसार शनिवार-रविवार को 'काबिल' और अधिक कमाई करेगी. फिल्म में ऋतिक रोशन और यामी गौतम दृष्टिहीन जोड़े के रूप में नजर आए हैं. संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को राकेश रोशन ने प्रोड्यूस किया है.

तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी 'काबिल' के कलेक्शन की जानकारी:
 

 
इस बीच, शाहरुख खान की 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ के मार्जिन से बढ़त बनाए हुए है. दोनों फिल्मों की रिलीज के बाद ऋतिक ने एएनआई से बातचीत में कहा था, 'मुझे लगता है कि यह क्लैश हमें कुछ सिखाएगी. मैं उम्मीद करता हूं कि इससे एक अच्छा उदाहरण प्रस्तुत हो.' फिल्म रिलीज से पहले ऋतिक ने शाहरुख खान को ट्वीट किया था, 'मुझे उम्मीद है कि आप 'काबिल' पर गर्व करेंगे और मुझे 'रईस' से काफी कुछ सीखने को मिलेगा.' इसके जवाब में शाहरुख खान ने ऋतिक को लिखा, 'काश हम इस टकराव को रोक पाते. आपको, यामी को, संजय को और आपके पिता को स्नेह.'

फिल्म में ऋतिक और यामी के अलावा रोनित और रोहित रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. दोनों नकारात्मक भूमिका में हैं. अब ऋतिक 'कृष' सीरीज की तीसरी फिल्म की तैयारी शुरू करने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com