NDTV Khabar

Box Office Collection: 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' ने ‘बरेली की बर्फी’ को धो डाला

बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में अक्षय कुमार की टॉयलेट...एक प्रेम कथा का जादू बरकरार है.

235 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection: 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' ने ‘बरेली की बर्फी’ को धो डाला

खास बातें

  1. तीन दिन में बरेली...ने कमाए 11.30 करोड़ रु.
  2. अक्षय की टॉयलेट...ने तीन में कमाए 19 करोड़ रु.
  3. संदेश वाला प्रेम, प्रेम त्रिकोण पर रहा हावी
नई दिल्ली: जिसका डर था वही हुआ. अक्षय कुमार की ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ ने बॉक्स ऑफिस की जंग में ‘बरेली की बर्फी’ को चित कर दिया है. अक्षय की टॉयलेट... के लिए दूसरा वीकेंड भी अच्छा रहा है. फिल्म ने शनिवार (6.75 करोड़ रु.) और रविवार (8.25 करोड़ रु.) को 15 करोड़ रु. की कमाई की. फिल्म ने शुक्रवार को 4 करोड़ रु. कमाए थे. इस तरह फिल्म पिछले 10 दिन में 115.05 करोड़ रु. कमा चुकी है. फिल्म की लागत 22 करोड़ रु. बताए जाती है.
 
bareilly ki barfi instagram

इस तरह अक्षय कुमार की मैसेज और एंटरटेनमेंट के छौंक वाली टॉयलेट...ने प्रेम त्रिकोण ‘बरेली की बर्फी’ को काफी नुक्सान पहुंचाया है. ‘बरेली की बर्फी’ ने शुक्रवार को 2.25 करोड़ रु. कमाए थे जबकि शनिवार को आंकड़ा बढ़कर 3.85 करोड़ रु. पर पहुंच गया था. हालांकि रविवार को यह आंकड़ा बढ़कर 5.03 करोड़ रु. तक गया. इस तरह फिल्म ने पहले तीन दिन में 11.30 करोड़ रु. कमा लिए हैं. फिल्म का बजट लगभग 18-20 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह फिल्म को प्रॉफिट में जाने के लिए अभी काफी मशक्कत करनी पड़ेगी.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें:आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने यूट्यूब पर गाया अपना पहला गाना!

दोनों ही फिल्में असली भारत की बात करती हैं. दोनों ही उत्तर प्रदेश में शूट की गई हैं. लेकिन अक्षय की फिल्म एंटरटेनमेंट के साथ संदेश भी देती है जबकि बरेली की बर्फी एक बहुत ही हल्की-फुल्की प्रेम कहानी है. फिल्म के सितारे भी बॉक्स ऑफिस पर बड़े नहीं माने जाते हैं. इस तरह बॉक्स ऑफिस पर एक तेज विषय और बड़े सुपरस्टार ने बाजी मारी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement