NDTV Khabar

क्‍या...! प्रेगनेंट क्‍लोई कर्दशियां से रिश्‍ता तोड़ना चाहता है बॉयफ्रेंड...

कर्दशियां बहनों में सबसे छोटी क्लोई वर्षो से परिवार बसाना चाहती हैं. पूर्व एनबीए स्टार लमर ओडोम के साथ अपने वैवाहिक जीवन के दौरान गर्भाधान संबंधी जटिलताओं के चलते वह मां नहीं बन पाईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या...! प्रेगनेंट क्‍लोई कर्दशियां से रिश्‍ता तोड़ना चाहता है बॉयफ्रेंड...
नई दिल्‍ली: रियेलिटी टीवी शख्सियत क्लोई कर्दशियां कथित तौर पर बास्केट बॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्सपन के बच्चे को जन्म देने वाली हैं, लेकिन खबरों के मुताबिक, वह क्लोई के साथ अपना रिश्ता तोड़ना चाहते हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार एक सूत्र ने स्टार मैगजीन को बताया, 'क्लोई ट्रिस्टन के साथ घर बसाने और उनके बच्चे की मां बनना चाहती हैं, लेकिन ट्रिस्टन ने कहा कि वह उनके (क्लोई) साथ अपना रिश्ता खत्म करना चाहते हैं.' क्लोई ट्रिस्टन को अपना जीवनसाथी मानती हैं.
 
 

A post shared by Khloé (@khloekardashian) on


सूत्र ने कहा, 'इतना ही नहीं उम्र बढ़ने के साथ उनके गर्भाधान की संभावना भी कम हो रही थी और वह उनके बच्चे की मां बनने के अलावा और कुछ नहीं चाहतीं.' कर्दशियां बहनों में सबसे छोटी क्लोई वर्षो से परिवार बसाना चाहती हैं. पूर्व एनबीए स्टार लमर ओडोम के साथ अपने वैवाहिक जीवन के दौरान गर्भाधान संबंधी जटिलताओं के चलते वह मां नहीं बन पाईं. लेकिन उन्हें उम्मीद थी कि ट्रिस्टन के साथ उनके रिश्ते में ऐसा नहीं होगा.
 
 

A post shared by Khloé (@khloekardashian) on



बता दें कि क्‍लोई कर्दशियां की बड़ी बहन किम कर्दशियां और कान्ये वेस्ट ने अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने के लिए एक सरोगेट की मदद ले रहे हैं. इसके लिए दंपति को 1,13,850 डॉलर यानी लगभ्र 73 लाख रुपये खर्च करने होंगे. दंपति ने किम के 'प्लेंसेंटा एक्रेटा' नामक समस्या से ग्रस्त होने के कारण यह फैसला लिया है. इस स्थिति में एक और गर्भाधान से किम का जीवन खतरे में पड़ सकता है. किम ने सरोगेट की मदद लेने के लिए एक एजेंसी की सेवा ली है, जिसके लिए वे उसे 4,500 डॉलर्स की 10 मासिक किश्तों में 45,000 डॉलर्स का भुगतान करेंगे.
 

VIDEO: NDTVYouth For Change : कंगना रनोट ने कहा, मुझे अपने पिता के घर में घुटन होती थी



टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement