NDTV Khabar

अचानक इंडिया पहुंचे ब्रैड पिट ने शाहरुख खान को बतायी अपनी मजबूरी, 'न डांस आता है न गाना'

ब्रैड पिट ने बॉलीवुड फिल्‍मों में काम करने की बात पर कहा कि वह बॉलीवुड में काम नहीं कर सकते क्‍योंकि उन्‍हें डांस करना नहीं आता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अचानक इंडिया पहुंचे ब्रैड पिट ने शाहरुख खान को बतायी अपनी मजबूरी, 'न डांस आता है न गाना'

खास बातें

  1. शाहरुख खान बोले, 'हम किसी को भी डांस करा सकते हैं'
  2. ब्रैड पिट अपनी फिल्‍म 'वॉर मशीन' का प्रमोशन करने भारत पहुंचे
  3. चीन में प्रमोशन करने निकले थे ब्रैड, अचानक आ गए भारत
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में हॉलीवुड सितारों का हमेशा से ही गर्मजोशी से स्‍वागत किया जाता है. अब चाहे वह दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्‍म के हीरो विन डीजल हों या फिर इंटरनेशनल सुपरस्‍टार जैकी चैन, भारत में हॉलीवुड सितारों का जानदार वेलकम होता है. लेकिन लगता है हॉलीवुड सुपरस्‍टार ब्रैड पिट भारतीय फैन्‍स की यह दीवानगी से कुछ बचना चाहते थे. यहीं कारण है कि हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट बुधवार सुबह अचानक अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार के सिलसिले में भारत पहुंचे. ब्रैड पिट की फिल्म 'वॉर मशीन' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. लेकिन जहां फैन्‍स को अचानक ब्रैड पिट नजर आए गए तो सोने पर सुहागा तब हो गया जब शाहरुख खान और ब्रैड पिट एक साथ नजर आ गए.

टिप्पणियां
न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार ब्रैड पिट ने पत्रकारों के कैमरों और हो-हल्ले से बचने के लिए अपने भारत दौरे को पूरी तरह गोपनीय रखा था. यहां तक कि सोशल मीडिया पर ब्रैड पिट के भारत दौरे की कोई चर्चा नहीं रही. टोक्यो में मंगलवार को अपनी फिल्म का प्रीमियर कर ब्रैड पिट ने अचानक भारत आने का फैसला किया और चुनिंदा पत्रकारों को ही संवाददाता सम्मेलन के लिए बुलाया गया. ऐसे में बुधवार को शाहरुख खान और ब्रैड पिट इवेंट से पहले पिछड़े हुए जिगरी दोस्‍तों की तरह आपस में बात करते नजर आए.
 
ब्रैड पिट से मीडिया के सामने बात करते हुए शाहरुख खान ने जब बॉलीवुड फिल्‍मों में काम करने को लेकर पूछा कि क्‍या वह हमारी फिल्‍मों में काम करना चाहेंगे तो उन्‍होंने साफ कर दिया कि वह बॉलीवुड फिल्‍मों का हिस्‍सा नहीं बन सकते क्‍योंकि उन्‍हें डांस करना नहीं आता. लेकिन ऐसे में शाहरुख खान ने भी पिट को डांस कराने का जिम्‍मा उठाया और कहा, 'हम किसी से भी डांस करा सकते हैं.' इसके बाद शाहरुख ने बैड पिट को बैठे-बैठे ही अपना सिग्‍नेचर स्‍टैप भी कर के दिखाया. बॉलीवुड की फिल्‍मों को लेकर उत्‍साहित ब्रैड ने जब शाहरुख से पूछा कि भारत में एक फिल्‍म लगभग कितने दिनों में बन जाती है तो शाहरुख खान ने कहा, 'यह फिल्‍म पर निर्भर करता है, 70 दिन, और अगर कोई समस्‍या न हो तो कभी-कभी 40 दिन में भी हो जाती है.'
 
ब्रैड और शाहरुख की इस जोड़ी ने काफी इंजॉय किया. शाहरुख ने जैसे ही हिंदी फिल्‍मों के डांस और गीतों की बात की तो ब्रैड ने तुरंत कहा, 'मुझे गाना भी नहीं आता.' तो शाहरुख ने उन्‍हें कहा, 'किसी को नहीं आता, हमारे लिए कोई और गाता है.'

बता दें कि ब्रैड पिट दूसरी बार भारत आए हैं. इससे पहले वह 2006 में अपनी तत्कालीन महिला मित्र एंजेलीना जॉली के साथ 'अ माइटी हर्ट' फिल्म के सिलसिले में भारत आए थे. ब्रैड पिट का आगामी फिल्म 'वॉर मशीन' युद्ध पर व्यंग्य करती है, जिसमें वह अमेरिकी सैन्य अधिकारी ग्लैन मैकमहोन की भूमिका निभाते नजर आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement