NDTV Khabar

30 से पहले प्रेग्नेंट होना चाहती है Adele, जानें क्या है वजह

ब्रिटेन की वर्ल्ड फेमस सिंगर ने जताई है यह इच्छा, इसलिए जोर-शोर से नहीं मनाएंगी अपना जन्मदिन

168 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
30 से पहले प्रेग्नेंट होना चाहती है Adele, जानें क्या है वजह

सिंगर अडेल

खास बातें

  1. अडेल की तीन एल्बम हो चुकी हैं रिलीज
  2. पहली एल्बम ’19’ के लिए मिले थे 2 ग्रैमी
  3. दूसरी एल्बम ‘21’ के लिए मिले 6 ग्रैमी
नई दिल्ली: सेलेब्रिटीज की हर बात, अपने में मायने रखती है, और सुर्खियों के लिए काफी होती हैं. ऐसा ही कुछ सिंगर अडेल ने किया है. ब्रिटिश सिंगर ने कहा है कि वे 30 साल की होने से पहले प्रेग्नेंट होना चाहती हैं. अगले साल अडेल 30 साल की हो जाएंगी और यह उनका दूसरा बेबी होगा.  उनके पति साइमन कोनेकी हैं, और उनका एक चार वर्षीय बेटा एंजेलो है. अडेल ने अपने दोस्तों से कहा है कि जब वे 5 मई, 2018 को 30 साल की होंगी तो बहुत बड़ा जश्न करने की जरूरत नहीं है और हर चीजों को दोस्तों के दायरे में रखना है क्योंकि वे उम्मीद कर रही हैं कि उस समय वे प्रेग्नेंट होंगी.
 
adele

डेली स्टार न्यूजपेपर को सूत्र ने बताया है, “उन्होंने अपने दोस्तों से यह बात साफ कर दी है कि वे एंजेलो के लिए भाई या बहन चाहती हैं. इस बड़े दिन पर कोई भव्य जश्न नहीं होगा लेकिन सिर्फ दोस्तों और परिवार के लोग ही मौजूद रहेंगे.”

यह भी पढ़ें: Movie Review: एक्शन से भरपूर है ' Baadshaho', पर नया कुछ भी नहीं है...

अडेल ने चार साल की उम्र से सिंगिंग में हाथ आजमाना शुरू कर दिया था. उनका मन पढ़ने से ज्यादा गायकी में लगता था. 2008 में उनकी एल्बम 19 रिलीज हुई थी और इस एल्बम ने उन्हें स्टार बना दिया. 51 वें ग्रैमी एवार्ड्स में उन्होंने बेस्ट न्यू आर्टिस्ट और बेस्ट फीमेल पॉप वोकल परफॉर्मेंस कैटगरी में पुरस्कार जीते थे. वे रिकॉर्ड ऑफ द ईयर और सॉन्ग ऑफ द ईयर कैटगरी में भी नॉमिनेट हुई थीं. अडेल की अगली एल्बम 21 (2012) थी और इसने तो रिकॉर्डों की झड़ी लगा दी थी. अडेल ने छह ग्रैमी अवार्ड जीते थे.

(इनपुटः आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement