NDTV Khabar

मुश्किल में फंसे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, एफआईआर हुई दर्ज

10 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुश्किल में फंसे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, एफआईआर हुई दर्ज
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में कुछ न कुछ हलचल हमेशा मची रहती है. भले ही ये हलचल किसी फिल्‍म की रिलीज को लेकर हो या फिर स्‍टार्स की पसर्नल लाइफ को लेकर हो,, हिंदी सिनेमा हमेशा सुर्खियेां में बना रहता है. अब मशहूर एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा मुश्किल में घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल महाराष्ट्र पुलिस ने एक कपड़ा कंपनी से कथित तौर पर 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ ठाणे के एक थाने में एफआईआर दर्ज की है.

पुलिस उपायुक्त मनोज पाटिल ने कहा, ‘भिवंडी पुलिस थाने में शिल्पा और कुंद्रा के खिलाफ भादंसं की धाराओं 406, आपराधिक विश्वासघात धोखाधड़ी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.’ एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि भिवंडी में एक कपड़ा कंपनी के मालिक की इस शिकायत पर मामला दर्ज किया गया कि दंपति ने उसकी तरफ से धन हासिल किया लेकिन यह पैसा संबंधित कंपनी को नहीं दिया.

अधिकारी ने कहा कि बिग डील्स नाम की कंपनी में शिल्पा और कुंद्रा निदेशक हैं . कंपनी ने टीवी विज्ञापनों के जरिए मलोटिया टेक्सटाइल्स की तरफ से चादरों की बिक्री के लिए ग्राहकों से धन एकत्र किया लेकिन यह धन मलोटिया टेक्सटाइल्स को नहीं दिया.

न्‍यूज एजेंसी भाषा से इनपुट


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement