NDTV Khabar

वायरलः क्या जग्गा जासूस की इस तस्वीर में रणबीर कपूर को ढूंढ सकते हैं आप?

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वायरलः क्या <i>जग्गा जासूस</i> की इस तस्वीर में रणबीर कपूर को ढूंढ सकते हैं आप?

जग्गा जासूस के एक दृश्य में रणबीर कपूर.

खास बातें

  1. रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं
  2. अनुराग बासु की जग्गा जासूस 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है
  3. फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी
नई दिल्ली: अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस तीन सालों के इंतजार के बाद अतंतः 7 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. अनुराग बासु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें रणबीर स्काउट की यूनिफॉर्म पहने दिख रहे हैं. वैसे इस तस्वीर को ध्यान से देखने पर ही रणबीर को पहचाना जा सकता है. फिल्म में रणबीर एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं और इससे पहले उनका स्कूल स्टूडेंट वाला लुक वायरल हुआ था.

इस वायरल फोटो में रणबीर स्काउट ग्रुप के साथ नजर आ रहे हैं, क्या आप उन्हें ढूंढ सकते हैं?
 
इन दिनों रणबीर कपूर राजकुमार हीरानी के निर्देशन में संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. बायोपिक में संजय दत्त की तरह दिखने के लिए रणबीर ने अपना वजन 15 किलो तक बढ़ाल लिया है.

यहां देखें जग्गा जासूस का ट्रेलरः



टिप्पणियां
जग्गा जासूस 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है, पहले यह फिल्म अमिताभ बच्चन स्टारर रामगोपाल वर्मा की सरकार 3 के साथ टकराने वाली थी हालांकि अब सरकार 3 की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है. फिल्म 12 मई को रिलीज होगी. पिछले महीने अनुराग बासु ने ट्वीट किया था कि बोर्ड परीक्षाओं के चलते वह फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने पर विचार कर सकते हैं, हालांकि इस बारे में अभी कोई घोषणा नहीं की गई है, इस वजह से फिल्म तय तारीख यानी 7 अप्रैल को ही रिलीज होगी.

रणबीर की आखिरी फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बनी ऐ दिल है मुश्किल थी. संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग समाप्त होने के बाद वह अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन की शूटिंग शुरू करेंगे, इस फिल्म में आलिया भट्ट उनके अपोजिट नजर आएंगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement