NDTV Khabar

कान फिल्‍म फेस्टिवल में पहुंची ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का फूलों से हुआ स्‍वागत

ऐश्वर्या ब्राउन लॉन्ग जैकेट, व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम लुक में नजर आईं और उनका यहां फूलों से स्‍वागत किया गया है. ऐश्वर्या 19 और 20 मई को कान के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कान फिल्‍म फेस्टिवल में पहुंची ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का फूलों से हुआ स्‍वागत

फ्रेंच रिवेरा पहुंची ऐश्‍वर्या.

खास बातें

  1. कान फिल्‍म फेस्टिवल का 16वीं बार हिस्‍सा बनेंगी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन
  2. बेटी आराध्‍या के साथ फ्रेंच रिवेरा पहुंची ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन
  3. पिछले साल अपनी फिल्‍म 'सरबजीत' को प्रमोट करने पहुंची थीं
नई दिल्‍ली: विश्‍व प्रसिद्ध कान फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने के लिए भारत से रवाना हुई ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का गुरुवार को फ्रेंच रिवेरा पहुंच गई हैं और इनका यहां काफी शानदार स्‍वागत हुआ है. ऐश्‍वर्या यहां अपनी बेटी आराध्‍या के साथ पहुंची हैं. लॉरिया पेरिस के ट्विटर अकाउंट पर ऐश्‍वर्या की स्‍वागत का यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ऐश्वर्या ब्राउन लॉन्ग जैकेट, व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम लुक में नजर आईं और उनका यहां फूलों से स्‍वागत किया गया है. ऐश्‍वर्या के साथ सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी इस फेस्टिवल का हिस्‍सा बन रही हैं. दीपिका पादुकोण फेस्टिवल के पहले दिन से ही यहां मौजूद हैं.
 
ऐश्‍वर्या बुधवार रात को कान के लिए रवाना हुई जहां उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ नजर आईं. आराध्या मस्ती के मूड में दिखीं. ब्लू एंड व्हाइट लुक में नजर आईं 5 वर्षीय आराध्या मीडिया के कैमरों को देख, क्यूट एक्सप्रेशन्स दे रही थीं. पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को एयरपोर्ट छोड़ने खुद अभिषेक बच्चन आए थे.
 
aishwarya rai bachchan cannes film festival

 अपनी बेटी के साथ मुंबई ऐयरपोर्ट पर कुछ ऐसे नजर आईं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन.

जानकारी के अनुसार कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल को प्रिजेंट कर रहीं ऐश्वर्या 19 और 20 मई को कान के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी. न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, "वह लॉरियल पेरिस ऑपन एयर सिनेमा के अंतर्गत इस फिल्म को 20 मई को पेश करेंगी." यह कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या का 16वां साल होगा. 2002 में पहली बार उन्होंने इसके रेड कारपेट पर 'देवदास' को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान के साथ पेश किया था.

बता दें, पिछले साल ऐश्वर्या ने अपनी फिल्म 'सरबजीत' को कान में पेश किया था. रेड कारपेट पर पर्पल लिपस्टिक की वजह से उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement