Cannes 2017: ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने 16वीं बार बिखेरे कान फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर जलवे

कान फिल्‍म फेस्टिवल का 16वीं बार हिस्‍सा बन रही ऐश ने अपने लुक से सारी निगाहे अपनी तरफ मोड़ लीं. ऐश्‍वर्या यहां कॉस्‍मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्‍व करने पहुंची हैं.

Cannes 2017: ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने 16वीं बार बिखेरे कान फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर जलवे

पिछले साल ऐश्‍वर्या अपनी फिल्‍म 'सरबजीत' का प्रतिनिधित्‍व करने कान फिल्‍म फेस्टिवल पहुंची थीं.

खास बातें

  • माइकल सिन्‍को के डिजाइनर ब्‍लू कलर के ब्रोकेड बॉल गाउन में दिखी ऐश
  • अपने पहले लुक के लिए ऐश ने ग्रीन कलर का फ्लोर लेंथ ड्रेस चुना
  • ऐश्‍वर्या एक बार फिर 2002 में आई फिल्‍म 'देवदास' को प्रस्‍तुत करेंगी
नई दिल्‍ली:

कान फिल्‍म फेस्टिव में पहुंची ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने शुक्रवार को रेड कारपेट पर शानदार शुरुआत की. ऐश्‍वर्या रेड कारपेट पर किसी राजकुमारी जैसी नजर आ रही थीं. ऐश्‍वर्या ने अपने इस पहले दिन के लिए डिजाइनर माइकल सिन्‍को के डिजाइनर ब्‍लू कलर के ब्रोकेड बॉल गाउन को चुना. ऐश्‍वर्या ने अपने इस लुक में कोई जूलरी नहीं जोड़ी और वह किसी डिजनी प्रिंसेस की तरह नजर आ रही थीं. कान फिल्‍म फेस्टिवल का 16वीं बार हिस्‍सा बन रही ऐश ने अपने लुक से सारी निगाहे अपनी तरफ मोड़ लीं. ऐश्‍वर्या यहां कॉस्‍मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्‍व करने पहुंची हैं. ऐश्‍वर्या इस फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने के लिए अपनी 5 साल की बेटी आराध्‍या के साथ पहुंची हैं. देखें ऐश्‍वर्या के लुक की झलक-

 
aishwarya rai bacchan

कान फिल्‍म फेस्टिवल का ऐश्‍वर्या 16वीं बार हिस्‍सा बन रही हैं.
 

aishwarya rai bacchan

2002 में पहली बार उन्होंने इसके रेड कारपेट पर 'देवदास' को पेश किया था.

 
aishwarya rai bacchan

ऐश्‍वर्या इस बार अपनी बेटी आराध्‍या के साथ यहां पहुंची हैं.

 




गुरुवार दोपहर ऐश्वर्या को बेटी आराध्या बच्चन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया. मां-बेटी के यह जोड़ी होटल मार्टिनेज़ के बाहर निकलती नजर आई थी. इस दौरान ऐश्वर्या व्हाइट पेंटसूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, 5 साल की आराध्या को क्यूट पिंक फ्लोरल ड्रेस में देखा गया. फोटोग्राफर्स को देख आराध्या ने क्यूट पोज भी दिए.
 
aishwarya rai cannes film festival

कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल पेरिस को प्रिजेंट कर रहीं ऐश्वर्या 19 और 20 मई को कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर नजर आएंगी. न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, "वह लॉरियल पेरिस ऑपन एयर सिनेमा के अंतर्गत फिल्म देवदास को 20 मई को पेश करेंगी." यह कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या का 16वां साल होगा. 2002 में पहली बार उन्होंने इसके रेड कारपेट पर 'देवदास' को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान के साथ पेश किया था.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com