NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण ने कहा, भारतीय सिनेमा अपने रंगों, भव्यता के लिये है मशहूर

दीपिका पादुकोण ने कहा, 'कान में आने वाले लोग हमारे फिल्म उद्योग के बारे में जानते हैं. जब आप रेड कारपेट पर आते हैं तो वे जानते हैं कि आप किस देश से, किस फिल्म उद्योग से जुड़े हैं.'

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण ने कहा,  भारतीय सिनेमा अपने रंगों, भव्यता के लिये है मशहूर

पहली बार कान फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनी थीं दीपिका पादुकोण.

नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण ने पहली बार इस साल के कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर शिरकत की. ऐसे में दीपिका का कहना है कि महोत्सव में मौजूद दर्शक हर किस्म की फिल्मों के लिये खुले हैं और भारतीय सिनेमा अपने 'रंगों, गीतों और नृत्य' वाले दृश्यों के लिये मशहूर है. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार दीपिका ने कान से 'फेस टाइम' साक्षात्कार के दौरान संवाददाताओं से कहा, 'कान में आने वाले लोग हमारे फिल्म उद्योग के बारे में जानते हैं. जब आप रेड कारपेट पर आते हैं तो वे जानते हैं कि आप किस देश से, किस फिल्म उद्योग से जुड़े हैं. यहां मौजूद दर्शक भारतीय फिल्मों के अलग-अलग रूप से अवगत हैं चाहे वह 'देवदास' हो या 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'.' 31 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ऐसा माना जाता है कि इसके गीत और नृत्य वाले दृश्य अंतरराष्ट्रीय दर्शकों में अब भी लोकप्रिय हैं.

दीपिका ने 17 और 18 मई को कॉस्‍मेटिक ब्रांड लॉरिएल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर कान के रेड कार्पेट पर शिरकत की थी. पहले दिन दीपिका  खूबसूरत बैंगनी मार्चेस ड्रेस में रेड कार्पेट पर नजर आईं. अपनी ड्रेस के साथ बोल्ड एसेसरीज को चुना. उन्होंने एक अंगूठी और अन्य आभूषण डी ग्रिसोगोनो के आभूषण स्टूडियो से चुने. उन्होंने जिमी चू की चप्पल पहनी थीं. दीपिका ने कान के रेड कार्पेट पर भी अपने इस फैशन का जोरदार असर डाला. दूसरे दिन दीपिका ब्रैंडोन मैक्‍सवेल के ग्रीन आउटफिट में नजर आईं. दीपिका ने अपने लुक को खूबसूरत आईमेकअप और स्‍टड जूलरी से संवारा.
 
deepika

भाषा की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने कहा कि अगर यहां कुछ भारतीय फिल्में होतीं तो और अच्छा होता लेकिन मैं आश्वस्त हूं कि यह जरूर होगा. कभी-कभी ऐसा होता है तो कभी कभी ऐसा नहीं भी होता है. दीपिका ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह कान में शूजित सरकार की फिल्म 'पीकू' को दिखाना पसंद करेंगी.

बता दें कि दीप‍िका के अलावा ऐश्‍वर्या और सोनम कपूर भी लॉरियाल पेरिस ब्रांड के लिए इस फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने वाली हैं. ऐश्‍वर्या जहां फ्रेंच रिवेरा पहुंच चुकी हैं और पहले दिन उनका रेड कारपेट लुक शानदार रहा. वहीं सोनम कपूर इस फेस्टिवल के लिए रवाना हो चुकी हैं और वह जल्‍द ही वहां नजर आएंगी.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement