NDTV Khabar

Cannes Film Festival: दीपिका के बाद मल्लिका शेरावत ने बिखेरे रेड कारपेट पर जलवे

अपनी अदाओं से रेड कारपेट पर सारी नजरें अपनी तरफ मोड़ने वाली मल्लिका शेरावत यहां एक फ्रेंच फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचीं. मल्लिका ने ट्विटर पर कान फिल्‍म फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी के कुछ लम्‍हे भी पोस्‍ट किए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Cannes Film Festival: दीपिका के बाद मल्लिका शेरावत ने बिखेरे रेड कारपेट पर जलवे

मल्लिका शेरावत कान फिल्‍म फेस्टिवल में एक फ्रेंच फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचीं.

खास बातें

  1. जॉर्ज हाबिका के डिजाइनर गाउन में रेड कारपेट पर नजर आईं मल्लिका
  2. मल्लिका शेरावत यहां एक फ्रेंच फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचीं
  3. सबसे पहले अपनी फिल्‍म 'द मिथ' के प्रमोशन के लिए गई थीं इस फेस्टिवल में
नई दिल्‍ली: दुनिया के जानेमाने कान फिल्‍म फेस्टिवल में पहले दिन दीपिका पादुकोण ने अपने हर लुक में काफी तारीफें लूटी हैं. दीपिका यहां लॉरियाल ब्रांड की ऐम्‍बेस्‍डर बन कर पहुंची हैं. लेकिन दीपिका के बाद अब बॉलीवुड की हॉट बाला मल्लिका शेरावत भी रेड कारपेट पर नजर आई हैं. अपनी अदाओं से रेड कारपेट पर सारी नजरें अपनी तरफ मोड़ने वाली मल्लिका शेरावत यहां एक फ्रेंच फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचीं. मल्लिका ने ट्विटर पर कान फिल्‍म फेस्टिवल में अपनी मौजूदगी के कुछ लम्‍हे भी पोस्‍ट किए हैं. मल्लिका, यहां जॉर्ज हाबिका के डिजाइनर गाउन में यहां नजर आईं. लगता है जॉर्ज हाबिका, मल्लिका के फेवरिट डिजाइनर हैं, क्‍योंकि पछिले साल भी मल्लिका ने इन्‍हीं का डिजाइनर ड्रेस पहना था.

मल्लिका ने अपने ट्वीट में कहा कि यह ड्रेस पहन वह 'राजकुमारी जैसा महसूस' कर रही थीं.
 
मल्लिका ने अपने कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.


मल्लिका शेरावत, तो इन दिनों फ्रांस के एक बिजनेसमैन सीरिल औक्‍सेंफंस को डेट कर रही हैं, सबसे पहले अपनी फिल्‍म 'द मिथ' को प्रमोट करने के लिए यहां पहुंची थीं. इस फिल्‍म में वह सुपरस्टार जैकी चैन के साथ नजर आई थीं. इसके बाद से ही मल्लिका अक्‍सर इस फेस्टिवल में नजर आती रही हैं. पिछले साल भी मल्लिका यहां अपनी फिल्‍म, 'टाइम राइडर्स' को प्रमोट करने पहुंची थीं.

इस बीच कान फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन दीपिका के जलवों में कोई कमी रही. उन पर फ्लैश बल्बों की रोशनी दमकती रही जब वे एक खूबसूरत बैंगनी मार्चेस ड्रेस में रेड कार्पेट पर आईं. इस 31 वर्षीय एक्ट्रेस ने कान की अपनी ड्रेस के साथ बोल्ड एसेसरीज को चुना. उन्होंने एक अंगूठी और अन्य आभूषण डी ग्रिसोगोनो के आभूषण स्टूडियो से चुने. उन्होंने जिमी चू की चप्पल पहनी थीं. दीपिका ने कान के रेड कार्पेट पर भी अपने इस फैशन का जोरदार असर डाला.

दीपिका पहली बार इस फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बन रही हैं जबकि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन इस फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने के लिए भारत से रवाना हो चुकी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement