NDTV Khabar

Cannes Film Festival: सोनम कपूर नहीं देना चाहती दीपिका पादुकोण को कोई सलाह

दीपिका फ्रैंच रिवेरा की अपनी तैयारी में लगी हुयी हैं. सोनम, दीपिका और ऐश्वर्या राय बच्चन इस साल फिल्म महोत्सव में रेड कारपेट पर उतरने वाली है.

1.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Cannes Film Festival: सोनम कपूर नहीं देना चाहती दीपिका पादुकोण को कोई सलाह

दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर कान फिल्‍म फेस्टिवल में शिरकत कर रही हैं.

खास बातें

  1. सोनम कपूर इस साल भी कान फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनेंगी
  2. दीपिका पादुकोण इस साल पहली बार कान फिल्‍म फेस्टिवल में नजर आईं
  3. सोनम और उनकी बहन रिया ने लॉन्‍च किया है अपना फैशन ब्रांड
नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण का विश्‍व प्रसिद्ध कान फिल्‍म फेस्टिव में यह पहला साल है और बुधवार को शुरू हुए इस फेस्टिवल के पहले दिन दीपिका पादुकोण अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. फैन्‍स को दीपिका का यह रेड कारपेट लुक काफी पसंद भी आया है. वहीं सोनम कपूर की बात करें तो वह इस समारोह में हिस्‍सा लेने में दीपिका पादुकोण से काफी सीनियर हैं और पिछले कई सालों से रेड कारपेट पर अपने लुक से सुर्खियां बटौरती रही हैं. लेकिन सीनियर होने के बाद भी सोनम, दीपिका को कोई सलाह नहीं देना चाती हैं. दरअसल सोनम का मानना है कि वह इस स्थिति में नहीं हैं कि दीपिका पादुकोण को सलाह दे सकें.

दीपिका फ्रैंच रिवेरा की अपनी तैयारी में लगी हुयी हैं. सोनम, दीपिका और ऐश्वर्या राय बच्चन इस साल फिल्म महोत्सव में रेड कारपेट पर उतरने वाली है. जानकारी के अनुसार जहां ऐश्‍वर्या राय 70वें कान फिल्‍म फेस्टिवल के लिए भारत से रवाना हो चुकी हैं तो वहीं सोनम जल्‍द ही रवाना होने वाली हैं. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार दीपिका को कोई सलाह देने संबंधी एक सवाल के जवाब में सोनम ने संवाददाताओं को बताया, 'मैं उम्मीद करती हूं कि उसके पास एक अच्छा समय है. मुझे नहीं लगता है कि मुझे किसी को सलाह देने की जरूरत है जो पहले ही कई अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में शिरकत कर चुकी हैं. मैं सिर्फ अपने आप में विश्वास करती हूं.'
 
deepika padukone

बुधवार को कान फिल्‍म फेस्टिवल के पहले दिन दीपिका पादुकोण कुछ इस अंदाज में नजर आईं.
 
deepika padukone

बता दें कि सोनम और उनकी बहन रिया कपूर ने मिलकर हाल ही में कपड़ों का एक फैशन ब्रांड लॉन्‍च किया है. रिया और और सोनम के इस फैशन ब्रांड का नाम 'रियासोन' है और सोनम इसी के प्रचार में लगी हैं. सोनम ने बताया कि कान को लेकर इस बार उन्होंने काफी तैयारी नहीं की है. सोनम ने इस दौरान कहा, 'अक्‍सर मेरी बहन रिया ही मेरी स्‍टाइलिंग करती है लेकनि अभी वह फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' की तैयारी में लगी है. मैं भी अपनी दो फिल्‍मों की शूटिंग और अपने इस नए फैशन ब्रांड की तैयारी में लगी हूं इसलिए मैंने इस साल ज्‍यादा तैयारी नहीं की है.'
 
sonam kapoor riya kapoor


बता दें कि सोनम कपूर को हाल ही में उनकी फिल्‍म 'नीरजा' के लिए 64वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों में 'स्‍पेशल मेंशन' पुरस्‍कार दिया गया है.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement