NDTV Khabar

मैं 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्म कभी नहीं कर सकती : करीना कपूर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैं 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्म कभी नहीं कर सकती : करीना कपूर
मुंबई:

बड़े-बड़े फिल्म निर्माताओं के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा है कि फिल्म उद्योग के पारिश्रमिक ढांचे से उन्हें कोई शिकायत नहीं है, क्योंकि उन्हें हर फिल्म में उचित मेहनताना मिला है।

वहीं विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों को लगता है कि पारिश्रमिक के मामले में बॉलीवुड में अभिनेताओं की तुलना में अभिनेत्रियों के साथ भेदभाव बरता जाता है। ऐसे में करीना की राय इनसे बिल्कुल अलग है।

एक साक्षात्कार में करीना ने कहा, मुझे कोई शिकायत नहीं, क्योंकि मुझे हमेशा उचित पारिश्रमिक मिला है। अगर बड़े बजट की फिल्म हो, तो कोई समस्या नहीं। यह जरूरी नहीं कि जो मुझे सही लगे, उससे अन्य अभिनेत्रियां भी सहमत हों। मुझे लगता है हर कलाकार अलग होता है।

करीना ने कहा, मैं 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्म कभी नहीं कर सकती। मेरे अंदर उतना साहस नहीं है, लेकिन 'गोलमाल 3' जैसी फिल्म में काम करना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है। 'सिंघम' फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है, और यह मुझे सही लगता है।

33-वर्षीय करीना ने हालांकि साल 2012 में 'डर्टी पिक्चर' के लिए विद्या बालन को मिले राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में कहा था कि 'डर्टी पिक्चर' ने भारतीय फिल्म उद्योग में अभिनेत्रियों के लिए एक नई उम्मीद जगाई है। करीना ने कहा था कि वे अभिनेता और अभिनेत्रियों के समान पारिश्रमिक के लिए संघर्ष करेंगी।

इस समय करीना रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम रिटर्न्‍स' का इंतजार कर रही हैं, जिसमें अजय देवगन ने भी भूमिका निभाई है। साल 2011 में रिलीज 'सिंघम' की सिक्वल यह फिल्म अगस्त महीने में रिलीज होगी।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement