बिग बॉस 10: सलमान खान, बिग बॉस के सीईओ और स्‍वामी ओम के खिलाफ अश्‍लीलता का मामला दर्ज

बिग बॉस 10: सलमान खान, बिग बॉस के सीईओ और स्‍वामी ओम के खिलाफ अश्‍लीलता का मामला दर्ज

घर से बेघर होने के बाद भी स्‍वामी ओम दे रहे हैं विवादित बयान

खास बातें

  • उत्‍तर प्रदेश के बरेली में हुआ है मामला दर्ज
  • अश्‍लीलता दिखाने और हिंदू स्‍वामियों की छवि खराब करने का मामला
  • 13 फरवरी को होगी इस मामले की सुनवाई
नई दिल्‍ली:

वैसे तो रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का हर सीजन ही काफी विवादों से भरा रहता है लेकिन अब तक सीजन में ऐसे विवाद घर के भीतर के कारनामों पर होते हैं. लेकिन इस बार घर से बाहर हो चुके अपने आप को स्‍वामी कहने वाले स्‍वामी ओम बिग बॉस के लिए मुसीबत लेकर आए हैं. यूं तो घर से बाहर निकलने के बाद से ही स्‍वामी ओम ने इस शो और शो के होस्‍ट सलमान खान के लिए काफी कुछ बातें कही हैं लेकिन अब इस स्‍वामी के चलते बिग बॉस को कानूनी मामले का सामना करना पड़ेगा.

दरअसल इस शो के होस्ट सलमान खान, कलर्स चैनल के सीईओ और घर से बेघर हो चुके स्‍वामी ओम के खिलाफ उत्तर प्रदेश कोर्ट में एक केस दर्ज हुआ है. इन पर अश्लीलता को बढ़ावा देने और हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामले में मामला दर्ज कराया गया है.

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की खबर के अनुसार यह मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार को अनिल द्विवेदी नाम के एक वकील दर्ज कराया गया है. अपनी शिकायत में द्विवेदी का कहना है, मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस अश्लीलता को बढ़ावा दे रहा है. इस शो के दौरान जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है वह गलत है. इसके साथ ही इसमें कई बार हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं को भी आहत किया है. द्विवेदी ने इस मामले में कलर्स के सीईओ और सलमान खान को पार्टी बनाया है.

 
swami om bigg boss 10

अपनी शिकायत में उन्होंने लिखा, 'स्वामी ओम साधू-संतों वाले कपड़े पहनते थे लेकिन शो में मांस-मीट खाते थे और ऐसा कर वह हिंदू समाज में संतों की परिभाषा पर गलत असर डालता है.' शिकायतकर्ता द्ववेदी ने इस मामले में कड़ी सजा की अपील की है. जानकारी के अनुसार इस मामले की सुनवाई 13 फरवरी को की जाएगी. द्विवेदी ने मांग की है इन तीनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही कोर्ट से कहा है कि इनके खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज किया जाए। जिला न्यायिक अधिकारी ने इस मामले में सुनवाई के लिए 13 फरवरी की तारीफ तय की है।
 
swami om

स्‍वामी ओम इस सीजन के सबसे विवादित प्रतिभागियों में से एक रहे हैं. शो के एक टास्‍क में स्‍वामी ओम ने बानी और रोहन पर अपना पेशाब फेंका था. इस घटना के बाद स्‍वामी ओम को घर से निकाल दिया गया था. इसके अलावा वह एक टास्‍क के दौरान घर के भीतर पेशाब करते पाए गए थे. साथ ही उन्‍होंने घर की महिला सदस्‍यों को काफी बुरा भला भी कहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com