NDTV Khabar

बेटे और पिता को खोने के दर्द में डूबीं सेलिना जेटली ने कहा, मुश्किल वक्त से गुजर रही हूं

सेलिना ने 30 सितंबर को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया, लेकिन उनमें से एक दिल की बीमारी के चलते नहीं रहा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटे और पिता को खोने के दर्द में डूबीं सेलिना जेटली ने कहा, मुश्किल वक्त से गुजर रही हूं

एक्ट्रेस सेलिना जेटली इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. दो महीने पहले उनके पिता का देहांत हुआ था और अब वे अपने नवजात जुड़वां बच्चों में से एक को खो चुकी हैं. उन्होंने अपने इस दर्द को सावर्जनिक तौर पर साझा किया है. उन्होंने अपने इस समय को मुश्किल वक्त बताया है. दुख में डूबी सेलिना ने कहा, "यह सब मुश्किल है. मैं पिता के निधन के बाद खुद पर काबू रखने की कोशिश कर रही थी."

यह भी पढ़ें : दोबारा जुड़वा बच्चों की मां बनीं सेलिना जेटली ने खो दिया अपना बेटा

सेलिना ने 30 सितंबर को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया, लेकिन उन्होंने भारी दिल से बताया कि उनके दो बेटों में से एक दिल की बीमारी के चलते नहीं रहा. अभिनेत्री ने 10 सितंबर को दुबई में आर्थर जेटली हेग और शमशेर जेटली हेग को जन्म दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "जीवन हमेशा वैसा नहीं होता जैसी हम योजना बनाते हैंय हमारा बेटा शमशेर जेटली दुनिया की यात्रा पूरी नहीं कर सका."


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें :पिता को खो चुकीं सेलिना जेटली को जिंदगीभर रहेगा इस बात का पछतावा

सेलिना ने कहा, "अंधेरी सुरंग के आगे रोशनी की किरण होती है, जो हम आर्थर के जरिए देखेंगे. शमशेर के लिए गहरी सांत्वना व्यक्त करती हूं. उम्मीद है कि यह दर्द एक दिन खूबसूरत यादों में बदलेगा..तब तक मेरे परिवार को आशीर्वाद दें."
पीटर के साथ शादी के बंधन में बंधी 35 वर्षीया अभिनेत्री के दो पांच वर्षीय जुड़वा बेटे विंस्टन और विराज हैं. पूर्व ब्यूटी क्वीन और मॉडल, सेलिना ने 2001 में मिस इंडिया खिताब अपने नाम किया था और इसी वर्ष मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में चौथी रनर-अप भी रहीं.
(इनपुटः IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement