NDTV Khabar

‘संस्कारी’ पहलाज निहलानी का यू-टर्न, जोड़ा ‘जूली-2’ से नाता

सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने जूली-2 जैसी बोल्ड फिल्म को डिस्ट्रिब्यूशन के लिए चुना है

139 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘संस्कारी’ पहलाज निहलानी का यू-टर्न, जोड़ा ‘जूली-2’ से नाता

जूली-2 का पोस्टर

खास बातें

  1. फिल्मों में कट्स के लिए थे शहूर
  2. बोल्ड फिल्म चुनी है डिस्ट्रिब्यूशन के लिए
  3. बोल्ड फिल्मों से पहले भी रहा है नाता
नई दिल्ली: पहलाज निहलानी सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पद से क्या हटे वे फिर से अपने पुराने रंग में आ गए हैं. सेंसर बोर्ड अध्यक्ष के अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने ‘जेम्स बॉन्ड’ की किस पर लगाम कस दी थी और बोल्ड फिल्में बनाने वाले डायरेक्टरों के पसीने छुड़ा दिए थे. पहलाज निहलानी फिर से वही पहलाज बन गए हैं जिन्होंने ‘अंदाज’ और ‘आंखें’ जैसी फिल्में बनाई थीं. अंदाज फिल्म का द्विअर्थी गाना तो गाना भुलाए नहीं भूला जा सकता. उन्होंने इरॉटिक थ्रिलर ‘जूली-2’ का डिस्ट्रिब्यूटर बनने का फैसला लिया है. वही पहलाज निहलानी जिनका पूरा कार्यकाल सिर्फ सेंसरशिप के नाम पर फिल्म कट्स के लिए मशहूर रहा है, उन्होंने जूली-2 के साथ अपना नाता जोड़ा है. 

Video: मैंने पूरी ईमानदारी से सेंसर बोर्ड में फैले भ्रष्‍टाचार को खत्‍म किया: पहलाज निहलानी



उन्होंने फिल्म को डिस्ट्रिब्यूट करने की पुष्टि कर दी है. एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि वे फिल्म को डिस्ट्रिब्यूट कर रहे हैं. यह पूछे जाने पर कि जूली-2 ही क्यों तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं 1964 से फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर हूं.

यह भी पढ़ेंःजानें 3 दिनों में कितना कमा पाई अजय देवगन की 'बादशाहो'

एक बात साफ हो गई है कि फिल्म सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी अब अपने पुराने काम को लौट रह हैं. वे फिल्म डिस्ट्रिब्यूशन के काम से ‘जूली-2’ के जरिये दोबारा जुड़ रहे हैं. यानी लेकिन उनका यह फैसला उन लोगों के लिए चौंकाने वाला होगा जिनकी फिल्मों के उन्होंने परखच्चे उड़ाए थे. यह भी देखना दिलचस्प होगा कि उनकी इस बोल्ड फिल्म के साथ सेंसर किस तरह का सलूक करता है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement