NDTV Khabar

पढ़िए, खूब नाम कमाने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ में क्या थी सबसे बड़ी कमी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पढ़िए, खूब नाम कमाने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ में क्या थी सबसे बड़ी कमी

फिल्म बाहुबली का दृश्य

पणजी:

बॉक्स ऑफिस पर भले ही ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ ने खूब कमाई की हो और इसमें प्रयोग किए गए स्पेशल इफेक्ट्स के लिए लोगों की वाहवाही बटोरी हो, लेकिन फिल्म के सिनेमैटोग्राफर के. के. सेंथिल कुमार का कहना है कि वह इस फिल्म में व्याप्त कंप्यूटर ग्राफिक्स की गलतियों से काफी नाराज थे। उनकी नाराजगी का कारण यह था कि इसकी वजह से कई जगहों पर फिल्म बिल्कुल नकली सी दिखाई देती है।

टिप्पणियां

नकली दिखते हैं कंप्यूटर ग्राफिक्स
निर्देशक एस.एस. राजमौली की ‘बाहुबली’ के पहले भाग में प्रभास, राणा दुग्बाती, तमन्ना और अनुष्का शेट्टी ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं हैं। यह देश और विदेश में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। यहां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव (इफ्फी) से इतर कुमार ने कहा कि फोटोग्राफी निर्देशक होने के कारण मैं ‘बाहुबली’ में कई बातों से नाराज था। इसमें ऐसे कई दृश्य हैं, जहां पर स्पष्ट त्रुटियां दिखाई देती हैं, जिसकी वजह से कंप्यूटर ग्राफिक्स नकली से दिखते हैं। इसलिए इस फिल्म की अगली कड़ी में हम इन गलतियों को दूर करने की कोशिश करेंगे।


‘बाहुबली’ का दूसरा हिस्सा बनाना चुनौतीपूर्ण
कुमार ने हाल ही में रोहित शेट्टी की ‘दिलवाले’ के लिए एक गाना फिल्माया है। गौरतलब है कि इस फिल्म से शाहरुख खान और काजोल की पसंदीदा फिल्मी जोड़ी की लंबे अर्से बाद पर्दे पर वापसी हो रही है। कुमार इससे पहले ‘मगधीरा’, ‘अरूंधति’ और ‘एगा’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि ‘बाहुबली’ का दूसरा हिस्सा बनाना उनके लिए अब काफी चुनौतीपूर्ण हो गया है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement