चित्राशी रावत ने कहा, Chak De! India में मेरा और शाहरुख सर का कॉम्बिनेशन जबरदस्त था

महिला हॉकी पर आधारित फिल्म चक दे! इंडिया अपनी कहानी और शाहरुख की एक्टिंग की वजह से आई थीं सुर्खियों में

चित्राशी रावत ने कहा, Chak  De! India में मेरा और शाहरुख सर का कॉम्बिनेशन जबरदस्त था

'चक दे! इंडिया' की कोमल चौटाला चित्राशी रावत

खास बातें

  • आज चक दे! इंडिया को हो गए हैं दस साल
  • 10 अगस्त 2007 को हुई थी रिलीज
  • शंकर जय किशन सीरियल में नजर आ रही हैं चित्राशी
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की ‘चक दे! इंडिया’ की सबसे यादगार किरदारों में से है चित्राशी रावत उर्फ कोमल चौटाला. 10 अगस्त को फिल्म ने 10 साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन कोमल चौटाला का किरदार हमारी यादों में आज भी ताजा है. पुराने दिनों को याद करते हुए चित्राशी ने कहा, “जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो लगता है फिल्म से जुड़ी हर याद कभी नहीं भूलूंगी. हर दिन मेरे दिल में आज भी खास याद की तरह रचा-बसा हुआ है. हम सब लड़कियां मैदान में अभ्यास कर रही थीं और तभी शाहरुख सर हमसे मिलने आए, और हम उन्हें देखते रह गए. उनका स्टाइल कमाल था.”

यह भी देखेंःयह हैं 'चक दे इंडिया' की कोमल चौटाला, आठ सालों में खुद को ऐसे बदला, देखिए तस्वीरें

चित्राशी शूटिंग के दौरान की बातें भी शेयर करती हैं. वे बताती हैं, “शाहरुख सर बहुत ही बेहतरीन हॉकी खेलते हैं. उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में हॉकी खेली हुई है. हमारा कॉम्बिनेशन बड़ा ही जबरदस्त रहा था.”



चित्राशी भी नेशनल लेवल की हॉकी खिलाड़ी रह चुकी हैं. वे कहती हैं, “आज मैं जो भी हूं शाहरुख सर की वजह से हूं. फिल्म की रिलीज के बाद जितना प्यार मुझे मिला, वह मेरी सोच से परे थे.” इन दिनों वे कॉमेडी टीवी सीरियल शंकर जय किशन 3 इन वन में नजर आ रही हैं.

VIDEO: शाहरुख खान से बातचीत

चक दे! इंडिया 10 अगस्त 2007 में रिलीज हुई थी और इसे शिमित अमीन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा थे और जयदीप साहनी ने इसकी कहानी लिखी थी. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com