NDTV Khabar

First Look: बॉलीवुड की गलियां छोड़ जानें NASA में क्या कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत...

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में व्यस्त हैं. फिल्म में उनका फर्स्ट लुक तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ है.

238 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
First Look: बॉलीवुड की गलियां छोड़ जानें NASA में क्या कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत...

फिल्म 'चंदा मामा दूर के' के लिए NASA में ट्रेनिंग लेते सुशांत सिंह राजपूत.

खास बातें

  1. सामने आया 'चंदा मामा दूर के' में सुशांत का फर्स्ट लुक
  2. नासा पर ट्रेनिंग लेने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है 'चंदा मामा दूर के'
  3. सुशांत के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर. माधवन भी हैं फिल्म का हिस्सा
नई दिल्ली: भले ही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'राब्ता' बॉक्सऑफिस पर कुछ भी कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन अब एक्टर अपनी आने वाली फिल्म के लिए जी-तोड़ मेहनत करने में बिजी हो गए हैं. सुशांत इन दिनों फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की ट्रेनिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनका फर्स्ट लुक सामने आया है.

फिल्म के प्रोड्यूसर विक्की रजनानी ने सुशांत के ट्रेनिंग सेशन की तस्वीर ट्विटर पर जारी की है, साथ ही बताया कि 'चंदा मामा दूर के' नासा पर ट्रेनिंग लेने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है. तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में सुशांत का पहनावा और स्पेशल किट वैसा ही है जैसा चंद्रमा पर जाने के वक्त अंतरिक्ष यात्री पहनते हैं. ये भी पढ़ें: बाबा रामदेव टीवी रिएलिटी शो करेंगे जज, जहां सिर्फ गाए जाएंगे ऐसे गीत...

साइंस फिक्शन स्पेस पर आधारित इस फिल्म में सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री बने हैं, जिसके लिए उन्हें स्पेशल ट्रेनिंग दी जा रही है. खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में उनके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर. माधवन भी नजर आएंगे. फिल्म में सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री का तो दूसरी तरफ माधवन एक टेस्ट पायलट का किरदार निभाते दिखेंगे.
 

ये भी पढ़ें: ऐसी क्या थी मजबूरी कि कृष्णा अभिषेक के हाथों पर श्रद्धा कपूर ने बांध दी राखी...

बताते चलें कि, सुशांत के पास इस वक्त प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है. जैकलीन फर्नांडिस के साथ उनकी फिल्म 'ड्राइव' होली 2018 पर रिलीज होगी. उनकी डायरेक्टर रॉनी ग्रेवाल के साथ फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' अगले साल रिलीज होगी. परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'तबादुम' की रिलीज डेट भी 2018 में पहुंच चुकी है. इसके अलावा सुशांत, मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक, 'चंबल का डाकू' और सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ फिल्म 'केदारनाथ' में नजर आएंगे.

VIDEO: सुशांत इससे पहले फिल्म 'राब्ता' में कृति सेनन के साथ नजर आए थे....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement