NDTV Khabar

झगड़ा नहीं, क्‍या इस वजह से चंदन प्रभाकर ने बनाई है कपिल शर्मा के शो से दूरी...?

485 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
झगड़ा नहीं, क्‍या इस वजह से चंदन प्रभाकर ने बनाई है कपिल शर्मा के शो से दूरी...?

खास बातें

  1. कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने बेटी के साथ शेयर की अपनी पहली फोटो
  2. अप्रैल, 2015 में नंदनी खन्‍ना से की चंदन प्रभाकर ने शादी
  3. फ्लाइट में कपिल से झगड़े के बाद चंदन ने भी किया है शो का बायकॉट
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा और उनकी टीम के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर जैसे कॉमेडियन्‍स ने कपिल का शो छोड़ दिया. लेकिन सबसे बड़ा आश्‍चर्य यह था कि कॉलेज के दिनों से कपिल के दोस्‍त रहे और स्‍ट्रगलर से सुपरहिट हुए कपिल शर्मा का हर कदम पर साथ देने वाले उनके दोस्‍त चंदन प्रभाकर भी इस झगड़े के बाद उन्‍हें अकेला छोड़ गए. लेकिन लगता है चंदन के शो से दूरी बनाने की वजह फ्लाइट का झगड़ा नहीं बल्कि कुछ और ही है. दरअसल कॉमेडियन चंदन प्रभाकर दो दिन पहले ही एक बेटी के पिता बने हैं. चंदन ने रविवार को अपनी बेटी के साथ पहली फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.



दो दिन पहले चंदन ने अपने पिता बनने की यह खबर सोशल मीडिया पर साझा की है. चंदन ने अपने इस पोस्‍ट में लिखा, ' क्‍या सुहानी सुबह है, अगर में शब्‍दों में लिखुंगा तो यह मेरी असीम भावनाओं को सीमाओं में बांध देगा. लेकिन मैं फिर भी इसे पूरी दुनिया से बांटना चाहता हूं. हां, यह पिता बनने की भावनाएं हैं. मैं अब एक बेटी का पिता हूं. धन्‍यवाद ईश्‍वर.'



रविवार को चंदन ने अपनी बेटी के साथ अपनी पहली फोटो भी शेयर की है. बता दें कि चंदन प्रभाकर की शादी अप्रैल, 2015 में नंदनी खन्‍ना से हुई थी.
 

बताते चलें कि पिछले सप्ताह द कपिल शर्मा शो की टीआरपी में काफी गिरावट आई थी. पिछले सप्ताह के दोनों एपिसोड को यूट्यूब पर काफी ज्यादा नापसंद किया गया. कपिल और सुनील ग्रोवर व उनकी टीम के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब मेलबॉर्न से मुंबई की फ्लाइट में नशे की हालत में कपिल ने अपनी टीम को बुरा भला कहा, खबरें यह भी आईं कि कपिल ने सुनील पर अपना जूता फेंक दिया था और चंदन प्रभाकर समेत सभी लोगों पर चिल्‍लाये थे.

इस घटना के बाद कपिल ने फेसबुक पर इसे अपना फैमिली मैटर बताया, ट्विटर पर उन्होंने सुनील से माफी मांगी. हालांकि कपिल की माफी पर सुनील ने उन्हें लोगों का सम्मान करने की नसीहत दी थी. एक दिन पहले सुनील ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए शुक्रिया कहा था, उन्होंने यह भी लिखा था कि वह अच्छे काम में खुद को लगाना चाहते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement