दुल्हन बनने जा रही हैं टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला', बेस्ट फ्रेंड से मंदिर में करेंगी शादी

दुल्हन बनने जा रही हैं टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला', बेस्ट फ्रेंड से मंदिर में करेंगी शादी

टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करने वाली हैं.

खास बातें

  • इस महीने की 27 तारीख को दुल्हन बनेंगी कविता कौशिक.
  • केदारनाथ के करीब एक शिव-पार्वती मंदिर में होगी शादी.
  • एसएमएस के जरिए करीबी दोस्तों को भेजा शादी का न्योता.
नई दिल्ली:

टेलीविजन पर इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभा कर चर्चित हुईं अभिनेत्री कविता कौशिक जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. वह इस महीने की 27 तारीख को रोनित बिस्वास से केदारनाथ स्थित शिव-पार्वती मंदिर में शादी करेंगी. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार कविता ने अपने करीबी दोस्तों को एसएमएस के जरिए अपनी शादी का निमंत्रण दिया है. बताया जा रहा है कि रोनित कविता के बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों ने शादी का फैसला अचानक ही लिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया ने कविता द्वारा भेजे गए एसएमएस को पब्लिश किया है जिसमें लिखा है, 'मैं अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी कर रही हूं. हम 27 जनवरी को अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं. यह एक अचानक लिया गया फैसला है जो दो दिन पहले ही लिया गया है. आप इसे ईश्वर की इच्छा मान सकते हैं (मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं). हम केदारनाथ के पास एक शिव-पार्वती मंदिर में सिंपल टेंपल वेडिंग करने जा रहे हैं. इसलिए कोई कार्ड नहीं छपा है, कोई धूमधाम नहीं. मैं जानती हूं कि इस मौसम में सभी दोस्तों को हिमालय तक लेकर जाना संभव नहीं है, इसलिए हम केवल 15 लोग वहां जा रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि आप समझेंगे और अपना आशीर्वाद हमें देंगे. 23 और 24 जनवरी को हम घर में हल्दी और मेहंदी की रस्म करेंगे. आप अपनी सहुलियत के हिसाब से आएं, वहां खाना, गेम्स और शादी के घर की पूरी रौनक होगी. इस सिंपल शादी का हिस्सा बनने जरूर आइएगा. हमें तोहफे नहीं आपका ढेर सारा प्यार चाहिए.'

एकता कपूर के 'कुटंब' नामक सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कविता कौशिक कई टीवी कार्यक्रमों का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि सब टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'एफआईआर' में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया जाने लगा. वह घर-घर में हरियाणवी इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के रूप में प्रसिद्ध हो गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com