NDTV Khabar

इस भारतीय स्‍टार की फिल्‍म देखने के लिए कई खाड़ी देशों में छुट्टी का माहौल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस भारतीय स्‍टार की फिल्‍म देखने के लिए कई खाड़ी देशों में छुट्टी का माहौल

चिरंजीवी की 150वीं फिल्‍म रिलीज हो रही है.

खास बातें

  1. चिरंजीवी की 150वीं फिल्‍म होगी रिलीज
  2. 10 वर्षों बाद तेलुगु सुपर स्‍टार की फिल्‍म रिलीज होगी
  3. फिल्‍म का नाम खिलाड़ी नंबर 150

दुनिया के हर मुल्‍क में भारतीय दर्शक अपने चहेते स्‍टार की फिल्‍में देखने के लिए वैसे तो समय निकाल ही लेते हैं लेकिन यदि कंपनियां उनको इस‍के लिए छुट्टी की सौगात दें तो बात ही निराली हो जाती है. वैसे तो आमतौर पर रजनीकांत की फिल्‍मों के लिए दुनिया भर में इस तरह का क्रेज देखने को मिलता है लेकिन ताजा मामला तेलुगु सुपरस्‍टार चिरंजीवी की नई फिल्‍म से जुड़ा है.

चिरंजीवी की नई फिल्‍म 11 जनवरी यानी बुधवार को खाड़ी देशों में रिलीज होने जा रही है और उनके क्रेज को देखते हुए वहां की कई कंपनियों ने बुधवार को छु्ट्टी का ऐलान कर दिया है. हालांकि सरकार की तरफ से किसी खाड़ी देश में ऐसा ऐलान नहीं हुआ है, बस कंपनियों ने अपनी तरफ से ऐसा किया है.

चिरंजीवी की इस फिल्‍म की सबसे बड़ी खासियत यह मानी जा रही है कि इसके जरिये 10 वर्षों के बाद पहली बार यह तेलुगु सुपरस्‍टार रुपहले पर्दे पर दिखेगा. दूसरी बड़ी वजह यह बताई जा रही है कि यह चिरंजीवी की 150वीं फिल्‍म है. ऐसे में इसको उत्‍सव की तरह मनाने के लिए इस तरह की तैयारियां की जा रही हैं. संभवतया इसीलिए इस फिल्‍म का नाम 'खिलाड़ी नंबर 150' है.  


टिप्पणियां

उल्‍लेखनीय है कि खाड़ी देशों बहरीन, ओमान, सऊदी अरब, कतर, कुवैत और यूएई में चार लाख तेलुगु भाषी रहते हैं. इनमें से ज्‍यादातर कामगार हैं. हालांकि कुछ लोगों ने अपनी मेहनत से ऊंचा मुकाम भी हासिल किया है. यह फिल्‍म भारत के अलावा ऐसे मुल्‍कों में रिलीज होने जा रही है जहां तेलुगु भाषियों की संख्‍या अपेक्षाकृत ज्‍यादा है. खाड़ी देशों के 500 थिएटरों में इसको रिलीज किए जाने की संभावना है. केवल संयुक्‍त अरब अमीरात (यूएई) के 20 थिएटरों में इसको रिलीज किए जाने की संभावना है.

गौरतलब है कि फिल्‍मों से दूर होने के बाद चिरंजीवी ने राजनीति में अपनी किस्‍मत आजमाई. उन्‍होंने अपनी एक पार्टी भी बनाई थी जिसका बाद में कांग्रेस में विलय हो गया. वे यूपीए सरकार में मंत्री भी रहे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement