कॉफी विद करण: फिर दिखेंगे इस शो में आलिया भट्ट और वरुण धवन, लेकिन इस बार साथ-साथ

कॉफी विद करण: फिर दिखेंगे इस शो में आलिया भट्ट और वरुण धवन, लेकिन इस बार साथ-साथ

नई दिल्‍ली:

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के पहले एपिसोड में शाहरुख खान के साथ नजर आ चुकी आलिया भट्ट एक बार फिर इस शो में नजर आने वाली हैं. लेकिन इस बार इस काउच पर उनके साथ दिखेंगे उनके दोस्‍त और कॉ-एक्‍टर वरुण धवन. वरुण धवन और आलिया दोनों ने ही अपने ट्विटर पर शो के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. यह दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के प्रचार के लिए करण के टॉक शो में दिखाई देंगे. दोनों ने करण की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था.

वरुण ने ट्विटर पर लिखा, 'बद्री करण जौहर और दुल्हनिया (दुल्हन)के साथ विशेष एपिसोड.' इससे पहले यह दोनों 2014 की फिल्‍म 'हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हनिया' में भी नजर आ चुके हैं. कयास लगाए जा रहे थे कि 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' इसी फिल्‍म का एक सीक्‍वेल है. हालांकि यह टीम साफ कर चुकी है कि यह फिल्‍म कोई सीक्‍वेल नहीं है और एक बिलकुल अलग फिल्‍म है.
 

 

Badri @karanjohar and the dulhania #koffeewithkaran special episode. Coming soon

A photo posted by Varun Dhawan (@varundvn) on


सिर्फ वरुण ही नहीं, आलिया ने भी एक ऐसा ही फोटो शेयर किया है. आलिया ने अपने फोटो के साथ लिखा, हमने जमीन को ही अपना नया काउच बना लिया है.
 
 

We swapped the couch for the floor this time. Koffee with karan round 2 with Badri

A photo posted by Alia(@aliaabhatt) on


यह दूसरी बार है जब दोनों साथ दिखाई देंगे. इस शो में जहां आलिया पहले आ चुकी हैं तो वरुण धवन भी अर्जुन कपूर के साथ नजर आ चुके हैं. बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया को लेकर अभी तक सिर्फ कुछ लुक ही सामने आए हैं. साथ ही जानकारी के अनुसार इस फिल्‍म में पुराने गाने 'तम्‍मा तम्‍मा' का रीमिक्‍स रूप भी दिखाई देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com