NDTV Khabar

बात तो छोड़िए जनाब, एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते टीवी के ये स्टार्स!

बताया जा रहा है कि कैमरा ऑफ होते ही ये दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते. दोनों के बीच शो पर अपने प्रभुत्व के लिए कोल्ड वॉर चल रही है, जो सेट पर मौजूद सभी लोगों को साफ दिखाई देता है.

15 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बात तो छोड़िए जनाब, एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते टीवी के ये स्टार्स!

'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' में बरुण सोबती 'अद्वय' और ऋतु शिवपुरी 'इंद्राणी' का किरदार निभा रही हैं.

खास बातें

  1. 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' के स्टार्स के बीच कोल्ड वॉर की खबरें
  2. एक-दूसरे को पसंद नहीं करते बरुण सोबती और ऋतु शिवपुरी!
  3. फिल्मों के बाद टीवी की दुनिया में उतरीं ऋतु शो में नेगेटिव किरदार में हैं
नई दिल्ली: स्टार प्लस के नए शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' के सेट पर लीड स्टार्स के रिश्ते कुछ ठीक नहीं है. सुनने में आया है कि सेट पर स्टार्स के बीच तनातनी का मौहाल है. स्पॉटब्वॉय में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, लीड एक्टर बरुण सोबती और शो में नेगेटिव किरदार निभा रहीं ऋतु शिवपुरी के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो चुका है. इनकी ऑन-स्क्रीन दुश्मनी की कहानी असल जिंदगी में भी देखी जा सकती है. बताया जा रहा है कि कैमरा ऑफ होते ही ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते. दोनों के बीच शो पर अपने प्रभुत्व के लिए कोल्ड वॉर चल रही है, जो सेट पर मौजूद सभी लोगों को साफ दिखाई देता है.
 
 

A post shared by ritu Shivpuri (@riitushivpuri) on


हालांकि, ऋतु ने इन सभी खबरों को खारिज किया है. इंटरव्यू में उन्होंने साफ किया कि उनके और बरुण के बीच कोई टेंशन नहीं है. यहां तक कि ऋतु ने बरुण की तारीफ करते हुए कहा कि, 'मैं उनके काम की प्रशंसक हूं. बरुण काम को लेकर बेहद ही गंभीर रहते हैं'.
 
 

A post shared by Barun Sobti (@barunsobtisays) on


बताते चलें कि, 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के पहले सीजन में बरुण सोबती ने लीड रोल निभाया था. पहले सीजन में वे सनाया ईरानी के साथ नजर आए थे. शो के दूसरे सीजन में अविनाश सचदेव और श्रेनु पारीख अहम रोल में थे. तीसरे सीजन के जरिए बरुण टीवी दुनिया में वापसी कर चुके हैं. इस नए सीजन को दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है. शो में बरुण की जोड़ी शिवानी तोमर के साथ जमी है.
 
 

A post shared by ritu Shivpuri (@riitushivpuri) on


वहीं, ऋतु शिवपुरी बॉलीवुड का चर्चित चेहरा रही हैं. उन्होंने 1993 में फिल्म 'आखें' से डेब्यू किया था. हम सब चोर हैं (1995), हद कर दी आपने (2000), लज्जा (2001), शक्ति: द पावर (2002) जैसी फिल्मों में ऋतु नजर आ चुकी हैं. टीवी की दुनिया में उन्होंने 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' से कदम रखा. शो में वह इंद्रानी यश नारायण का किरदार निभा रही हैं.

VIDEO: जानें क्या खास है टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना की फिल्म 'गुड़गांव' में...
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement