कॉमेडियन भारती सिंह ने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से की सगाई, नवंबर में होगी शादी

कॉमेडियन भारती सिंह ने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से की सगाई, नवंबर में होगी शादी

यह तस्वीर हर्ष लिंबाचिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

नई दिल्ली:

अपनी कॉमिक टाइमिंग और चुलबुली बातों के लिए प्रसिद्ध स्टैंड अप कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' हर्ष लिंबाचिया  से सगाई कर ली है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार भारती और हर्ष की रोका सेरेमनी रविवार को मुंबई में आयोजित की गई थी. इस समारोह में भारती और हर्ष के करीबी दोस्त और परिजन ही शामिल हुए थे. इस जोड़ी ने अभी तक अपनी सगाई के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन खबरें हैं कि दोनों से सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया गया है. 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली भारती सिंह ने 'कॉमेडी सर्कस' से अपनी पहचान बनाई, इन दिनों वह कृष्णा अभिषेक के साथ 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में नजर आ रही हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक मेहमान के हवाले से लिखा है कि दोनों की सगाई का फैसला अचानक लिया गया और रातों रात इसकी तैयारी की गई. इस समारोह में इंडस्ट्री के कुछ ही लोगों को आमंत्रित किया गया था जिनमें कृष्णा अभिषेक, उनकी पत्नी कश्मीरा शाह, प्रोड्यूसर विपुल शाह और कॉमेडी शो कुछ और कलाकार शामिल थे. बताया जा रहा है कि यह जोड़ी इस साल नवंबर में शादी करने का प्लान बना रही है.

भारती और हर्ष ने कभी भी अपने रिश्ते की बात सार्वजनिक नहीं की लेकिन इंस्टाग्राम पर दोनों एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं.
 

 

 

A photo posted by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on


 
 

Shadiiiii

A photo posted by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30) on



भारती ने कई कॉमेडी शोज़ होस्ट किए हैं, वह 'झलक दिखला जा' में भी हिस्सा ले चुकी हैं और 'बिग बॉस' के कई सीजनों में मेहमान के तौर पर आ चुकी हैं. साल 2012 में भारती को इंडियन टेलीविजन अकादमी अवॉर्ड्स में बेस्ट अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया था. उनकी आखिरी फिल्म पुल्कित सम्राट और यामी गौतम की 'सनम रे' थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com