NDTV Khabar

कपिल शर्मा को दूसरी बार दादासाहेब फाल्‍के अकादमी अवॉर्ड...?

कपिल शर्मा को साल 2014 में भी इस पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था. उस समय कपिल इस कार्यक्रम में इतना लेट पहुंचे की यह कार्यक्रम खत्‍म हो चुका था और कपिल को शो के ऑर्गनाइजरों से यह पुरस्‍कार स्‍टेज के पीछे से जाकर लेना पड़ा.

603 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा को दूसरी बार दादासाहेब फाल्‍के अकादमी अवॉर्ड...?

कपिल शर्मा को 2014 में भी दिया जा चुका है दादा साहेब फाल्‍के अकादमी पुरस्‍कार.

खास बातें

  1. तीन साल पहले 2014 में आयोजित हुए थे दादासाहेब फाल्‍के अकादमी आवॉर्ड
  2. कपिल शर्मा के अलावा इस साल प्रियंका चोपड़ा और जूही चावला को भी पुरस्‍कार
  3. 2014 में अपना अवॉर्ड देरी से लेने पहुंचे थे कपिल शर्मा
नई दिल्‍ली: तीन साल पहले 2014 में हुए दादासाहेब फाल्‍के अकादमी पुरस्‍कार इस साल फिर से आयोजित किए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2014 में ही अपना अवॉर्ड लेने देरी से पहुंचे कॉमेडियन कपिल शर्मा को दूसरी बार इस पुरस्‍कार के लिए चुना गया है. यह पुरस्‍कार आज (1 जून) मुंबई में आयोजित किए जा रहे हैं. हालांकि कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से काफी बुरे कारणों के चलते खबरों में रहे हैं लेकिन यह खबर कपिल को काफी खुश कर सकती है. कपिल के अलावा अपनी अंतरराष्‍ट्रीय उपलब्धियों के चलते दादासाहेब फाल्‍के पुरस्‍कार के लिए प्रियंका चोपड़ा को चुना गया है. प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' 2 जून को ही भारत में रिलीज हो रही है. यह फिल्‍म 26 मई को अमेरिका में रिलीज हो चुकी है और इसे विदेशी मीडिया द्वारा ज्‍यादा तारीफें नहीं मिली हैं. प्रियंका की यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर भी ज्‍यादा कमाल नहीं दिखा सकी है.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार दादासाहेब फाल्‍के अवॉर्ड अकेडमी के चेयरमैन गणेश जैन का कहना है कि पिछले 2 सालों से कुछ कारणों के चलते हम इन पुरस्‍कारों का अायोजन नहीं कर सके और अब इन अवॉर्ड्स का आयोजन किया जा रहा है. इस बीच मौके का फायदा उठा कर कई दूसरे अवॉर्ड समारोह, दादा साहेब फाल्‍के के नाम से आयोजित किए जा चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल प्रियंका चोपड़ा, कपिल शर्मा और जूही चावला को यह पुरस्‍कार दिया जा रहा है.

बता दें कि दादासाहेब फाल्‍के अकादमी पुरस्‍कार भारतीय सिनेमा के सबसे सम्‍मानित पुरस्‍कार समारोह हैं. यह भारतीय सिनेमा और टीवी के विकास के लिए काम करने वाले लोगों को दिया जाता है. इस पुरस्‍कार के लिए लोगों का चुनाव इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री की दिग्‍गज हस्तियों की एक कमेटी करती है. दादासाहेब अकेडमी बॉर्ड में एक्‍टर जॉनी लीवर, मिथुन चक्रवर्ती और सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष पहलाज निहलानी शामिल हैं.

कपिल शर्मा को साल 2014 में भी इस पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था. उस समय कपिल इस कार्यक्रम में इतना लेट पहुंचे की यह कार्यक्रम खत्‍म हो चुका था और कपिल को शो के ऑर्गनाइजरों से यह पुरस्‍कार स्‍टेज के पीछे से जाकर लेना पड़ा. बता दें कि कपिल शर्मा पिछले दिनों अपने शो के साथी सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में हुए झगड़े के कारण सुर्खियों में आए थे. इस झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली अजगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल का शो छोड़ दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement