NDTV Khabar

विद्युत जामवाल की फिल्‍म 'कमांडो 2' ने बॉक्‍स ऑफिस पर दो दिन में किया 15.75 करोड़ का बिजनेस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्युत जामवाल की फिल्‍म 'कमांडो 2' ने बॉक्‍स ऑफिस पर दो दिन में किया 15.75 करोड़ का बिजनेस

खास बातें

  1. 'कमांडो 2' ने रविवार को बॉक्‍स ऑफिस पर की 6.19 करोड़ की कमाई
  2. फिल्म ने अभी तक 15.75 करोड़ रुपये की कमाई की है
  3. 3 मार्च को रिलीज हुई है विद्युत जामवाल की फिल्‍म 'कमांडो 2'
नई दिल्‍ली: विद्युत जामवाल की एक्‍शन फिल्‍म 'कमांडो 2: द ब्लैक मनी ट्रेल' ने बॉक्‍स ऑफिस पर रविवार को 6.19 करोड़ की कमाई की है. ट्रेड एनलिस्‍ट ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि अभी तक फिल्म ने 15.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. बॉक्‍स ऑफिस ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 'कमांडो 2' इस वीकेंड तक बहुत ज्‍यादा अच्‍छा बिजनेस नहीं कर पाई है. बता दें कि अभी तक इस फिल्‍म की कमाई पिछली फिल्‍म 'कमांडो' से सिर्फ 2 करोड़ रुपये ही ज्‍यादा हुई है जबकि इस सीक्‍वेल फिल्‍म का बजट पहली फिल्‍म की अपेक्षा कहीं ज्‍यादा है. यह फिल्‍म हिंदी, तमिल और तेलगू में तीन भाषाओं में 3 मार्च को रिलीज हुई है.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा, 'मैं शुक्रवार से संग्रह में 40 फीसदी का इजाफा देखकर खुश हूं. यह संकेत देता है कि लोग फिल्म से खुश हैं. फिल्म आगे भी अच्छा करेगी.'

टिप्पणियां
विद्युत जामवाल, ईशा गुप्‍ता और अदा शर्मा की यह फिल्‍म डायरेक्‍टर देवेन भोजानी ने डायरेक्‍ट की है. देवेन भोजानी प्रसिद्ध टीवी सीरियल 'साराभाई वर्सेस साराभाई' का भी निर्देशन कर चुके हैं.

बता दें कि इस फिल्‍म में विद्युत जामवाल के एक्‍शन की काफी तारीफ की जा रही है. इसी बीच हॉलीवुड फिल्‍म 'लोगन' रिलीज हुई है जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी अच्‍छा प्रदर्शन किया है. तरण आदर्श के अनुसार अभी तक यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिसर पर 17 करोड़ की कमाई कर चुकी है. रविवार को इस फिल्‍म ने 6.60 करोड़ की कमाई की है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement