NDTV Khabar

'कमांडो 2' फिल्‍म रिव्‍यू: कमजोर स्क्रिप्‍ट वाली फिल्‍म में सबसे शानदार है विद्युत जामवाल का एक्‍शन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कमांडो 2' फिल्‍म रिव्‍यू: कमजोर स्क्रिप्‍ट वाली फिल्‍म में सबसे शानदार है विद्युत जामवाल का एक्‍शन

फिल्‍म कमांडो 2 का एक सीन.

खास बातें

  1. काले धन से संबंधित पीएम के वायदे से जुड़ी 'कमांडो 2' की कहानी
  2. एक्‍शन सीन अच्‍छे लेकिन लंबे, शोर मचाता है बैकग्राउंड म्‍यूजिक
  3. इस फिल्‍म को हमारी तरफ से मिलते हैं 2.5 स्‍टार
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
आज रिलीज होने वाली फिल्‍म है 'कमांडो 2' रिलीज हुई है. इस फिल्‍म का निर्देशन देवेन भोजानी ने किया है और इसके कई निर्माताओं में से एक निर्माता विपुल शाह हैं. फिल्‍म में मुख्य भूमिका में विद्युत जामवाल, अदा शर्मा, फ्रेडी दारुवाला, ईशा गुप्ता, ठाकुर अनूप सिंह, सतीश कौशिक और आदिल हुसैन नजर आएंगे. फिल्म 'कमांडो 2' की कहानी विदेशी धरती से भारत का काला धन वापस लाने पर आधारित है. इस मिशन के लिए चार लोगों की एक टीम बनती हैं तो मलेशिया उस शख्‍स को लाने जाती है, जो मनी लॉन्डरिंग का सबसे बड़ा माफिया है. इसी शख्‍स की मदद से देश के कई भ्रष्ट लोगों ने काला धन मलेशिया में जमा कराया है. तर्क है की उसे पकड़ने से सब वापस मिल जाएगा. कहानी का सार तो यही है बाकी विद्युत जामवाल का एक्‍शन देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा.

अब इस फिल्‍म की खूबियों और खामियों की बात करते हैं, जिससे आपके लिए यह फैसला करना और भी आसान हो जाएगा कि आपको यह फिल्‍म देखनी चाहिए या नहीं.
 
खामियों की बात करें तो इस फिल्‍म की सबसे बड़ी खामी है इसकी स्क्रिप्ट क्योंकि कहानी छोटी है जिसे 2 घंटे की फिल्‍म में फैलाने में टीम नाकाम रही है. चंद सींस या डायलॉग देखें तो फिल्‍म ज़रा पुराने ढर्रे पर चलती है. वहीं फिल्‍म के एक्शन सींस अच्छे तो हैं लेकिन इतने लंबे हैं कि इसके खत्‍म होने का आप इंतजार करेंगे. अलग-अलग किरदारों की कहानियां भी आपको उबाऊ लग सकती हैं. फिल्‍म का बैकग्राउंड म्युज़िक शोर मचाता है.
 
वहीं फिल्‍म की खूबियों में सबसे बड़ी खूबी हैं फिल्म के हीरो विद्युत जामवाल, जो 3 साल से मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं और पर्दे पर उनका ये एक्शन उभर कर नजर आता है. विद्युत अपना एक्शन खुद डिजाइन करते हैं और फिल्म में उनके डिजाइन्ड सींस भी असरदार हैं. फिल्‍म में कई जगह उनकी डायलॉग डिलीवरी भी आपको अच्छी लगेगी.
 
वहीं फिल्‍म में फ्रेडी दारुवाला, ईशा गुप्ता का अभिनय असरदार है. मुझे फिल्‍म का क्लाइमेक्स भी अच्छा लगा. भारत के प्रधानमंत्री ने जनता से वादा किया था कि विदेश में छुपे काले धन को वापस लाएंगे और गरीबों के बैंक अकाउंट में जमा कराएंगे. 'कमांडो-2' आपको इससे जोड़ेगी और हो सकता है कुछ लोगों को ये फिल्‍म प्रभावशाली लगे. मेरी ओर से फिल्‍म को 2.5 स्टार्स मिलते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement