NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर फिर से बनेंगे 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्‍सा, बोले 'पैसे नहीं है वजह...'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर फिर से बनेंगे 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्‍सा, बोले 'पैसे नहीं है वजह...'

खास बातें

  1. सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर दी सफाई, 'पैसा नहीं है किसी काम को करने की वजह'
  2. फ्लाइट में झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने छोड़ा था कपिल शर्मा का शो
  3. पहले भी पैसे न बढ़ाने पर सुनील ग्रोवर छोड़ चुके हैं शो
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े के बाद कपिल के शो से दूरी बना चुके सुनील ग्रोवर एक बार फिर इस शो पर नजर आने वाले हैं. सुनील ग्रोवर ने अपने एक ट्वीट से साफ कर दिया है कि वह जल्‍द ही इस शो का हिस्‍सा बनेंगे, लेकिन ऐसा वह पैसे के लिए नहीं कर रहे हैं. दरअसल खबरें थी कि सुनील ने इस शो में वापिस आने के लिए अपनी फीस दोगनी करने की शर्त रख दी है. सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर साफ किया है कि उनके लिए लोगों का मनोरंजन करना ज्‍यादा जरूरी है और इस शो में उनकी वापसी की इकलौती वजह पैसा नहीं है. बुधवार को दोपहर में सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, ' मेरी नीयत सम्‍मान के साथ लोगों का मनोरंजन करने की है. मेरे लिए, पैसा किसी भी काम को करने का या न करने का प्रमुख कारण नहीं हो सकता है.'
 
बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील ग्रोवर एक बार फिर कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं. लेकिन फ्लाइट में अपने साथ हुए बर्ताव का बदला वह अपनी फीस बढ़ा कर ले रहे हैं. सुनील ने शो पर वापसी के लिए अपनी फीस दुगनी कर दी है. सुनील ग्रोवर इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके हैं. उस समय भी सुनील ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की थी, जिसे चैनल ने नहीं माना था और सुनील ने कपिल शर्मा का शो छोड़कर अपना खुद का एक शो शुरू किया था. हालांकि सुनील ग्रोवर का यह शो काफी फ्लॉप रहा और कुछ महीनों बाद सुनील फिर से कपिल के शो में नजर आए थे.

टिप्पणियां
दो दिन पहले सुनील अपने इस फैसले पर संकेत दे चुके हैं.
सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल के शो की टीआरपी अचानक बहुत नीचे आई गई थी और टीवी पर सुपरहिट यह शो अचानक लोगों की आलोचनओं का शिकार हो रहा है. सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि चैनल ने भी कपिल शर्मा के इस शो को एक महीने का अल्‍टीमेटम दे दिया है. 24 अप्रैल 2016 को शुरू हुए 'द कपिल शर्मा शो' का कॉन्‍ट्रैक्‍ट सोनी इंटरटेनमेंट टेलिविजन्‍स के साथ अगले दो हफ्तों में खत्‍म होने वाला है.
 
dr mashahoor gulati sunil grover

एक तरफ जहां इस झगड़े के बाद सुनील और कपिल दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी बात कह चुके हैं, लेकिन सुनील ग्रोवर ने यह कहीं भी नहीं कहा कि वह इस शो को छोड़ रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि सुनील ग्रोवर ने आधिकारिक तौर पर शो से कोई दूरी नहीं बनाई है. ऐसे में सुनील ग्रोवर के ट्वीट से साफ हो गया है कि वह एक बार फिर इस शो का हिस्‍सा बने नजर आने वाले हैं.

सूत्रों के अनुसार, अगले शो का शेड्यूल 7, 8, 11 और 12 अप्रैल तय किया गया है. कपिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग के लिए राजस्थान में हैं. वहां से शूटिंग पूरी कर वह 7 अप्रैल को मुंबई आकर अपने शो के आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग करेंगे. शो से जुड़े सूत्रों की मानें, तो इस महीने के आखिरी हफ्ते में सुनील भी इस शो से जुड़ जाएंगे. लेकिन यह वापसी चैनल के लिए थोड़ी महंगी पड़ रही है. दरअसल सुनील अपनी फीस बढ़ा कर ही इस शो से दोबारा जुड़ेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement