NDTV Khabar

'डर्टी पॉलिटिक्स' के पोस्टर पर राजस्थान में विवाद, विधायकों ने की बैन की मांग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'डर्टी पॉलिटिक्स' के पोस्टर पर राजस्थान में विवाद, विधायकों ने की बैन की मांग
जयपुर:

केसी बोकाडिया की फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' को लेकर राजस्थान में विवाद खड़ा हो गया, जब राज्य के कई विधायकों ने फिल्म के पोस्टरों में विधानसभा की इमारत को अशोभनीय तरीके से दिखाने का आरोप लगाते हुए फिल्म पर बैन लगाने की मांग की।

विवादित पोस्टर में बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत लगभग अर्द्धनग्न अवस्था में विधानसभा भवन के सामने बैठी दिखाई गई है, और उनके पीछे राजस्थान विधानसभा और अशोक चक्र साफ नज़र आ रहे हैं।

इस मामले को विधानसभा में कांग्रेस के रामेश्वर डूडी ने उठाया और कहा, "मल्लिका शेरावत के पीछे विधानसभा का चित्र होना गलत है, अशोभनीय भी है, और इसकी जितनी निंदा करें, वह कम है..." इसके बाद उनके विचारों से बीजेपी के विधायक भी सहमत होते दिखे। बीजेपी के रामलाल का कहना था कि फिल्में समाज को संदेश देने के लिए बनाई जाती हैं, लेकिन यहां माननीय सदस्यों की भावनाओं का अपमान किया गया है।

ऐसे विरोध को देखते हुए बीजेपी सरकार ने कहा है कि कार्रवाई की जाएगी, और संसदीय कार्यमंत्री राजेंद्र राठौर ने आश्वासन दिया कि वह "मामले को मुख्यमंत्री तक लेकर जाएंगे..."

बताया गया है कि यह फिल्म वर्ष 2011 में हुए भंवरी देवी हत्याकांड पर आधारित है। मामले की जांच करने वाली सीबीआई ने चार्जशीट में कहा था कि भंवरी देवी ने कुछ राजनेताओं की अश्लील सीडी तैयार की थीं, जिनके आधार पर वह उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए उसकी हत्या करवाई गई थी। इस मामले में कांग्रेस के पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा और विधायक मलखान सिंह जेल में हैं। मामला फिलहाल कोर्ट में चल रहा है।

वैसे, फिल्म के पोस्टर को लेकर हुए इन विवादों पर फिलहाल फिल्म निर्माताओं की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement