दुनिया में सबसे ज्यादा कोई चीज मुझे प्यारी है, तो वो मेरा देश है : जॉन अब्राहम

दुनिया में सबसे ज्यादा कोई चीज मुझे प्यारी है, तो वो मेरा देश है : जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम का फाइल फोटो...

खास बातें

  • 'फोर्स-2' के गाने 'रंग लाल..' की लॉन्चिंग के दौरान जॉन ने यह बात कही.
  • मैं हमेशा से यही कहता आया हूं कि मेरे लिए सबसे पहले देश है- जॉन अब्राहम
  • आप सबसे पहले भारतीय हैं और देश आपके लिए सर्वोपरि है- जॉन
मुंबई:

'तुम एक मारोगे तो हम सौ मारेंगे, कब तक पत्थर मारेगा..' जैसे जुमलों से सजा 'फोर्स-2' का गाना 'रंग लाल..' लॉन्च हो गया. देशभक्ति से भरे इस गाने को लॉन्च करने के बाद जॉन अब्राहम ने कहा कि उनके लिए सबसे पहले देश आता है. यह गाना भारतीय सेना की चुनौती और उनके द्वारा दिया जाने वाला स्पष्ट संदेश से भरा हुआ है. सोनाक्षी सिन्हा और जॉन अब्राहम इस गाने में काफी प्रभावी दिख रहे हैं. उनके गीत और परफॉर्मेंस से फिल्म के क्लास और एक्शन की झलक स्पष्ट दिखती है.

जॉन अब्राहम इस फिल्म में एक सीक्रेट सोल्जर का किरदार निभा रहे हैं. उनसे देश में देशभक्ति और काम को लेकर वर्तमान हालात के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से गाना रंग लाल अपने आप में सारी बातें कह रहा है. गाने से सारी चीजें क्लीयर है, इसी कारण हम आपके सामने बैठे हुए हैं. जैसा हम महसूस करते हैं, वैसा हमने गाना बनाया है."

उन्होंने आगे कहा, "मैं हमेशा से यही कहता आया हूं कि मेरे लिए सबसे पहले देश है. दुनिया में सबसे ज्यादा कोई चीज मुझे प्यारी है, तो वो मेरा देश है. कई लोग कहते हैं कि तू हिंदू नहीं है, ना मुस्लिम और ना ही ईसाई है. तो ऐसे लोगों के लिए मेरा स्पष्ट संदेश है कि आप सबसे पहले भारतीय हैं और देश आपके लिए सर्वोपरि है."

पाकिस्तान के कलाकारों के भारत में काम करने का कई संगठनों ने विरोध किया है. करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का विरोध भी जगह-जगह किया जा रहा है, क्योंकि इसमें फवाद खान हैं. इस पूरे मामले पर जॉन ने फिल्म का सर्मथन किया है.

'फोर्स-2' का निर्देशक अभिनव देव ने किया है. यह 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com