विराट कोहली को जिस बच्‍ची पर आया था तरस वो तो निकली इस बॉलीवुड गायक की भांजी

यह वीडियो बॉलिवुड सिंगर तोशी और शारिब साबरी की भांजी है. इस बच्ची का नाम हया है. शारिब सारिब के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बच्ची के और भी कई सारे वीडियो पोस्‍ट किए गए हैं.

विराट कोहली को जिस बच्‍ची पर आया था तरस वो तो निकली इस बॉलीवुड गायक की भांजी

खास बातें

  • विराट कोहली और शिखर धवन ने शेयर किया था बच्‍ची का वीडियो
  • गायक तोशी साबिर की भांजी है यह रोती हुई बच्‍ची
  • तोशी ने कहा, 'विराट और शिखर हमारी बच्‍ची के बारे में कुछ नहीं जानते'
नई दिल्‍ली:

पिछले दिनों एक बच्‍ची का वीडियो वायरल हो रहा था, जिसे सिर्फ वॉट्स अप ग्रुप्‍स पर ही नहीं बल्कि विराट कोहली, शिखर धवन जैसे कई क्रिकेटर्स और सेलेब्रिटीज ने शेयर किया था. वीडियो में बच्‍ची बुरी तरह रो रही थी और उसे एक महिला डांट कर पढ़ा रही थी. कई लोगों ने इस वीडियो में बच्‍चे के साथ हो रही व्‍यवहार पर आलोचना की थी और बच्‍चे के परिवार को संयम से काम लेने की सलाह दी थी. लेकिन अब खुलासा हुआ है कि यह वीडियो बॉलिवुड सिंगर तोशी और शारिब साबरी की भांजी है. इस बच्ची का नाम हया है. शारिब सारिब के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बच्ची के और भी कई सारे वीडियो पोस्‍ट किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: 'Forbes की टॉप 10 लिस्‍ट में बॉलीवुड के दो 'खान' और 'खिलाड़ी कुमार' शामिल

ऐसे में इस वायरल वीडिया पर 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बात करते हुए गायक तोशी का कहना है, ' विराट कोहली और शिखर धवन हमारी बच्ची के बारे में नहीं जानते हैं. हमारी बच्ची के बारे में हमें पता है कि वह कैसी है... उसका नेचर वैसा है. अगले पल वह खेलने चली जाती है. अगर आप उसे छोड़ दो तो वह कहेगी की मैं मजाक कर रही थी.'

 

 

ride with my jaaanam niece#gladiator#bike#gypsyking

A post shared by Sharib Sabri (@sharibsabri) on


 
 

meraaaa jaaanam baby chinese bacccha#daughters#mama#peace#

A post shared by Sharib Sabri (@sharibsabri) on


यह भी पढ़ें: ''विदेशी भूत' के आगे कमाई नहीं कर पा रही 'बरेली की बर्फी'

तोशी ने कहा, 'हमारे परिवार को बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि ये वीडियो इतना वायरल हो जाएगा. ये वीडियो वॉट्सएप फैमिली ग्रुप से वायरल हुआ है. जहां बच्ची की मां अपने पति को वीडियो के जरिए बताना चाह रही थी कि बच्ची बहुत जिद्दी हो गई है. तोशी ने अपने इस बयान में कहा है कि वह अभी 3 साल की है और यह कोई बड़ी बात नहीं है. ऐसा हर घर में होता है.'
 

यह भी पढ़ें: OMG! कैटरीना कैफ को कुछ यूं मांगना पड़ रहा है 'गेम ऑफ थ्रोंस' में रोल..

इस बच्‍ची को डांट डपटकर पढ़ाने के इस वीडियो के इन क्रिकेटर्स के शेयर करने के बाद लोगों ने इस बच्‍ची के परिवार वालों को काफी बुरा भला कहा गया और वीडियो में बच्‍ची को डांट रही महिला की खूब आलोचना हुई. विराट कोहली ने लिखा था कि इस तरह से पढ़ाना बेहद दुखी करने वाला है, इससे कोई भी बच्चा कुछ नहीं सीख पाएगा.

VIDEO: ये फिल्म नहीं आसां : अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com