NDTV Khabar

अब गर्मियों में टीवी पर ही सीखें 'डांस विद माधुरी'...

अगर आप यह सोच रहे हैं कि इन गर्मियों में क्‍या नया किया जाए या सीखा जाए, तो यह खबर आपके लिए है. कुछ नया करना चाहते हैं और डांस के भी शौकीन हैं, तो डीटीएच कंपनी वीडियोकॉन डी2एच और डांस विद माधुरी के बीच हुई साझेदारी की यह खबर आपके लिए ही है....

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब गर्मियों में टीवी पर ही सीखें 'डांस विद माधुरी'...
अगर आप यह सोच रहे हैं कि इन गर्मियों में क्‍या नया किया जाए या सीखा जाए, तो यह खबर आपके लिए है. कुछ नया करना चाहते हैं और डांस के भी शौकीन हैं, तो डीटीएच कंपनी वीडियोकॉन डी2एच और डांस विद माधुरी के बीच हुई साझेदारी की यह खबर आपके लिए ही है. यह साझेदारी 'डी2एच नचले' के लिए की गई है. वीडियोकॉन डी2एच के 18 लाख ग्राहकों के बीच डांस प्रेमियों के दिलों को जीतने के लिये बुधवार को मुंबई में इस सर्विस की शुरुआत की गई. 'डी2एच नचले' चैनल नंबर 525 पर है और 22 मई तक मुफ्त उपलब्ध है.

भरतनाट्यम से लेकर वेस्टर्न शैली
इस बारे में माधुरी दीक्षित ने कहा, "हमारा आइडिया हर किसी की पसंद के डांस फॉर्म को सीखने का आनंद देना है और हमारा अटूट विश्वास है कि वीडियोकॉन डी2एच के साथ हमारी साझेदारी लाखों लोगों को विभिन्न प्रकार के डांस फॉर्म को, उन्हें अपने घरों में सीखने का मौका देगी. हमने कई सारे पारंगत और जाने-माने कोरियोग्राफर को अपनी टीम में शामिल किया है."
इसमें पंडित बिरजू महाराज, सरोज खान, टेरेंस लुईस, रेमो डिसूजा जैसे गुरुओं के साथ जाने-माने कोरियोग्राफर होंगे. इसमें 100 से भी अधिक क्लासेस, 100 से भी अधिक घंटों का कंटेंट और 1800 से भी अधिक लेसन्स हैं. इसमें भारतीय नृत्य शैली जैसे कथक, भरतनाट्यम से लेकर वेस्टर्न शैली जैसे जैज, कंटेम्पररी, हिप-हॉप, साल्सा, और बचाटा के साथ-साथ ढेर सारा बॉलीवुड भी हैं.

-------------------
हनी सिंह ने किया जस्टिन बीबर से जुड़ा एक खुलासा...

'टाइगर जिंदा है' और अब ऐसा दिखता है, सामने आया सलमान का लुक...

कैटरीना से ब्रेकअप के बाद अब क्या अरेंज मैरिज करेंगे रणबीर? मां नीतू तलाश रहीं लड़की!
-------------------


वीडियोकॉन डी2एच के कार्यकारी अध्यक्ष सौरभ धूत ने कहा, "डी2एच नचले हमारी वैल्यू एडेड सर्विस (वीएएस) को और सुदृढ़ बनाएगा. हमारे ग्राहक डी2एच नचले पावर्ड बाय डांस विद माधुरी दीक्षित को आकर्षक और मनोरंजक पाएंगे, खासकर युवा."
वीडियोकॉन डी2एच के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिल खेड़ा ने कहा, "देश के हर हिस्से में खुशी जाहिर करने और उत्सव मनाने के लिए डांस सबसे अधिक लोकप्रिय तरीका है. डी2एच नचले, पावर्ड बाय डांस विद माधुरी, में माधुरी और जाने-माने कोरियोग्राफर्स की एक्सपर्ट टीम लोगों के अपने डांस टीचर के रूप में हर घर में पहुंचेगे."

टिप्पणियां
आईएएनएस से इनपुट
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement