NDTV Khabar

'दंगल' की अभिनेत्री जायरा वसीम की कार का हुआ एक्‍सीडेंट, बाल-बाल बचीं

जायरा वसीम जिस कार में बैठी थीं, उसका ड्राइवर अपना कंट्रोल खो बैठा और कार डल झील में जाकर गिर गई. जायरा और कार में उनके साथ मौजूद लोगों को स्‍थानीय लोगों ने बचाया.

315 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दंगल' की अभिनेत्री जायरा वसीम की कार का हुआ एक्‍सीडेंट, बाल-बाल बचीं

खास बातें

  1. श्रीनगर में डल झील के किनारे बुलेवार्ड रोड पर यह हादसा हुआ
  2. जायरा की कार डल झील में गिरी, जायरा को नहीं आई चोट
  3. 'दंगल' में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभा चुकी हैं जायरा
नई दिल्‍ली: 'दंगल' फिल्म की अदाकारा जायरा वसीम की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हालांकि जायरा इस घटना में सुरक्षित बच गई हैं और उन्‍हें ज्‍यादा चोट नहीं आई है. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय जायरा वसीम शुक्रवार देर रात अपनी दोस्त के साथ जा रही थी तभी डल झील के किनारे बुलेवार्ड रोड पर यह हादसा हुआ. चश्मदीदों के मताबिक, गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी और चालक कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा. कार फुटपाथ पार करते हुए झील से लगी रेलिंग से टकरा गई. जानकारी के अनुसार इस घटना में जायदा को कोई चोट नहीं आई लेकिन उनके साथ में यात्रा कर रहे व्‍यक्ति को चोट आई है. पुलिस ने कहा कि जानकारी के मुताबिक, कार एक स्थानीय सियासतदान की थी. पुलिस ने कहा कि किसी के जख्मी होने या सार्वजनिक संपत्ति के क्षतिग्रस्त होने की रिपोर्ट नहीं होने की वजह से इस बाबत कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

मुंबई मिरर ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि जायरा इस कार में अपने दोस्‍त आरिफ असलम के साथ थीं. जायरा सफेद रंग की स्‍कॉर्पियो (JK01A 0819) में यात्रा कर रही थीं. कश्‍मीर की रहने वाली जायरा वसीम आमिर खान और डायरेक्‍टर नितेश तिवारी की फिल्‍म 'दंगल' में पहलवान गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभा चुकी हैं. जायरा को इस फिल्‍म में उनके अभिनय के लिए काफी तारीफें मिली थीं. इस साल हुए राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों में जायरा को बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार दिया गया है.

टिप्पणियां
यह पुरस्‍कार जीतने के बाद जायरा ने कहा था, ' मेरी पहली ही फिल्‍म के लिए इतना सम्‍मानित पुरस्‍कार पाना मेरे लिए काफी उत्‍साहजनक है. यह सराहना मुझे और भी मेहनत करने की प्रेरणा देती है. एक इंटरव्‍यू के दौरान जायरा यह भी कह चुकी हैं कि उन्‍हें खुद को स्‍क्रीन पर देखने से नफरत है. आईएएनएस को दिए अपने एक बयान में जायरा ने कहा, 'मुझे अपने आप को स्‍क्रीन पर देखने से नफरत है.  इसमें मुझे शर्म आती है. मैं अपने खुद के इंटरव्‍यू कभी नहीं देखती.'
 
zaira wasim mehbooba mufti

बता दें कि जनवरी में जायरा वसीम जम्‍मू कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती के साथ पोस्‍ट किए गए अपने एक फोटो के लिए ट्रोल की गई थीं. जायरा को मुख्‍यमंत्री से मिलने के लिए ट्रोल किया गया. जायरा ने पहले फेसबुक पर लोगों से इसके लिए माफी मांगी और फिर इसे डिलीट कर दिया था. आमिर खान और बॉलीवुड के कई कलाकारों ने जायरा के समर्थन में ट्वीट किए थे.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement