क्‍या देखी है आपने 'दंगल' की गीता-बबीता की यह मस्‍ती

क्‍या देखी है आपने 'दंगल' की गीता-बबीता की यह मस्‍ती

Dangal's Sister : सान्‍या मल्‍होत्रा और फातिमा सना शेख

खास बातें

  • सान्‍या मल्‍होत्रा और फातिमा सना शेख पहली बार दिखेंगे 'दंगल' में
  • बाल कलाकार के रूप में फिल्‍म 'चाची 420' में दिखीं फातिमा
  • दिल्‍ली की सान्‍या मल्‍होत्रा हैं प्रशिक्षित बैले डांसर
नई दिल्‍ली:

फिल्‍म 'दंगल' अभी रिलीज नहीं हुई है लेकिन उससे पेहले ही फिल्‍म के गानों, इसके किरदारों, इसके ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है. आमिर खान तो अपनी उम्‍दा अदाकारी के लिए हमेशा जाने ही जाते हैं लेकिन इस फिल्‍म में पहली बार एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहीं सान्‍या मल्‍होत्रा और फातिमा सना शेख की भी जमकर तारीफ हो रही है. अक्‍सर फिल्‍मों में एक साथ काम करने वाली एक्‍ट्रेस में 'कैट-फाइट' सुनने को मिलती है लेकिन फिल्‍म में बहनों का रोल कर रही सान्‍या और फातिमा की दोस्‍ती इतनी गहरी हैं कि कुछ लोग तो उन्‍हें गर्लफ्रेंड समझने लगे थे.

हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में आमिर के साथ नजर आयी दोनों एक्‍ट्रेस ने बताया कि वह फिल्‍म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसी दोस्‍त बनी की उनके कुछ दोस्‍तों को लगने लगा था कि वह एक दूसरे को डेट कर रही हैं. इस फिल्‍म में आप इन दोनों लड़कियों को काफी पहलवानी के दांव लगाते हुए देखेंगे लेकिन यह दोनों लड़कियां कैमरा बंद होते ही डांस को सबसे ज्‍यादा तवज्‍जो देती हैं.

 
sanya fatima
 

 
 

Tafree

A video posted by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on


 
 

#diwali

A photo posted by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on


यूं तो यह दोनों ही अपनी फिल्‍म में सच में किसी पहलवान से कम नहीं लग रही हैं लेकिन क्‍या आपने इन दोनों खूबसूरत बालों वाला लुक देखा है?
 
 

Sishter!! #sisterfromanothermorther

A photo posted by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on


 
 

#throwbacksunday

A photo posted by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on


 
 
sanya fatima
sanya fatima
 
 

Eid Mubarak

A photo posted by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on



अगर फातिमा को मासूम चेहरा आपको बार-बार उन्‍हें पहले भी देखे होने की याद दिलाता है तो आप सही हैं. फातिमा हिंदी फिल्‍मों में बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुकी हैं और आप उन्‍हें फिल्‍म 'चाची 420' में कमल हसन की बेटी के तौर पर देख चुके हैं. वहीं सान्‍या मल्‍होत्रा दिल्‍ली की रहने वाली हैं और एक प्रशिक्षित बेले डांसर हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com